Friday , May 10 2024
Breaking News

Panna: बकरी चराने जंगल में गए चरवाहे की मिली लाश, 11 पर मामला दर्ज, एक गिरफ्तार

पन्ना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ बकरी चराने जंगल गए वृद्घ के लापता हुए चरवाहे का शव सोमवार को जंगल में मिला है। इस वारदात में कुछ संदिग्ध लोगों पर बकरी चुराने की आशंका के बीच  जमकर हंगामा देखने को मिला था। प्रर्दशनकारियों ने पन्ना-पहाड़ीखेरा मार्ग पर जाम लगाया और आरोपियों पर कार्यवाही की मांग की। इसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों की समझाईश के बाद जाम तो हट गया, लेकिन आक्रोश कम नहीं हुआ। मांझा के जंगल में कथित आरोपियों द्वारा 27 बकरियों के साथ गए वृद्घ की हत्या कर दी गई है।

पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराया, इसके बाद जब शव परिजनों को सौंपा गया, तो परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग पर अड़े रहे। बकरी चोर गिरोह के खिलाफ पुनः ग्रामीणों ने पन्ना-पहाडीखेरा मार्ग पर पुरुषोत्तमपुर पेट्रोल पंप के पास चक्का जाम कर कार्यवाही की मांग की। शनिवार सुबह पुरूषोत्तमपुर पंचायत अन्तर्गत चांदमारी निवासी बाटू प्रजापति अपनी 27 नग बकरियों को चराने लगा था। लेकिन वह बकरियों सहित वापिस नही आया। जिसकी शिकायत परिजनों द्वारा पुलिस में की गई। लेकिन उसका पता नही चला। आज पुलिस ने उसे जंगल में तलाश किया तो उसका शव बरामद हुआ।

क्षेत्र में बकरी चोर गिरोह सक्रिय है 
मृतक के पुत्र ने बताया कि क्षेत्र में बकरी चोर गिरोह सक्रिय है, जो बकरी पालकों की बकरियों को चुराता है, उनके द्वारा ही इस घटना को अंजाम दिया गया है। मौके पर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पुलिस टीम भी पहुंची। लोगों को समझाईश दी गई और बताया गया कि इस मामले में 11 आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर दिया गया है। एक को पुलिस ने पकड लिया है, शेष जल्द हिरासत में होंगे। थाना प्रभारी अरुण सोनी ने लोगों को समझाया और शव लेकर प्रर्दशन समाप्त करने की अपील की।

About rishi pandit

Check Also

Panna: लोकायुक्त की कार्रवाई, अमानगंज नगर परिषद की अध्यक्ष सारिका 30 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार

पन्ना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ पन्ना जिले में रिश्वतखोरी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *