Monday , April 29 2024
Breaking News

Sidhi: दबंगों ने आधी रात घर में मचाया उत्पात, मारपीट में चार घायल

सीधी, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सिटी कोतवाली थानांतर्गत ग्राम देवघटा में अज्ञात लोगों ने दरम्यानी रात करीब 12 बजे लाठी, कुल्हाड़ी से लैस होकर एक घर में धावा बोलते हुए जमकर उत्पात मचाने के साथ ही मारपीट की। मारपीट में चार लोगों के घायल हो जाने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल अनीता कोल पति फुलेल कोल निवासी देवघटा ने बताया कि उसके द्वारा दुर्गा प्रतिमा की स्थापना की गई थी। इसी सिलसिले में कुछ रिश्तेदार भी घर में रूके हुए थे। 17 अक्टूबर को रात करीब 12 बजे रिश्तेदार व घर के लोग भोजन करके हाथ धो रहे थे उसी दौरान लल्ले सिंह चौहान, शेषमणि रावत, उमेश साकेत, दद्दी यादव, लल्ले साकेत आदि पहुंचे और गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। मारपीट में अनीता कोल, रामदयाल कोल, मथुरा कोल, फुलेल कोल को गहरी चोटें आई हैं। आरोपियों ने घर के सामने रखी मोटर साइकिल क्र. एमपी 53 एमजी 8065 में भी कुल्हाड़ी से हमला कर क्षतिग्रस्त कर दिया है। साथ ही घर के ऊपर रखी सीट एवं खप्पड़ को भी छतिग्रस्त कर दिया। आरोपियों द्वारा घर में रखे बर्तन समेत अन्य सामग्रियों को भी तोड़-फोड़कर, तहस-नहस कर दिया गया। साथ ही घर में आग लगाने की धमकी देते हुए चले गये। घायल अनीता कोल ने बताया कि घटना की रिपोर्ट अस्पताल पुलिस चौकी में की गई है। यदि पुलिस द्वारा जल्द से जल्द आरोपियों के विरूद्घ कार्यवाही नहीं की गई तो वह आगे फिर से हमला करेंगे। घायलों का कहना था कि दबंग मारपीट के दौरान यह कह रहे थे कि उनके द्वारा दुर्गा प्रतिमा क्यों रखी गई थी। इसी को लेकर पूरा विवाद हुआ है।

इनका कहना है

देवघटा में मारपीट के घायल सीधे जिला अस्पताल में भर्ती हुए हैं। यदि कोतवाली थाना सीधे घायल पहुंचे होते तो एफआईआर दर्ज हो जाती। अब मामले में जांच के पश्चात आरोपियों के विरुद्घ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

हितेन्द्रनाथ शर्मा, नगर निरीक्षक कोतवाली सीधी

About rishi pandit

Check Also

Umaria: बाघों के गढ़ बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में कल से ग्रीष्मकालीन गिद्धों की गणना, तीन दिन चलेगी

उमरिया, भास्कर हिंदी न्यूज़/ बाघों के लिए प्रसिद्ध बांधव टाइगर रिजर्व में कल से गिद्धों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *