Monday , April 29 2024
Breaking News

Singrauli: कोल वाहन की ठोकर से भाई-बहन की मौत, 2 मासूम सहित 3 घायल

सिंगरौली,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के परसौना-रजमिलान मुख्य स्थित हर्दी पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार कोल वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे भाई-बहन की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि हादसे में महिला के दो मासूम बच्चों की हालत गंभीर है। वहीं इस दुर्घटना में एक अन्य बाइक सवार को चोट आई है। दुर्घटना के बाद कोल वाहन चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया।

दुर्घटना के बाद मौके पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। गुस्साए ग्रामीणों ने मौके पर घटना का विरोध करने लगे। तब तक घटनास्थल पर एसडीएम, तहसीलदार, सीएसपी व कोतवाल सहित चौकी पुलिस भीड़ को काबू करने में जुटी रही। पुलिस के मुताबिक रविवार की देर शाम हर्रई निवासी लीलावती बिंद उर्फ पोयला पति उनयप्रताप बिंद दो मासूम बच्चों को लेकर अपने भाई विजय कुमार बिंद पिता शिवदयाल बिंद उम्र 22 वर्ष के साथ बाइक से मायका कथुरा गांव जा रही थी। सब परसौना-रजमिलान मुख्य मार्ग पर हर्दी पेट्रोल पंप के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे एक अज्ञात कोल वाहन ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें लीलावती बिंद व विजय कुमार बिंद की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो मासूम बच्चे बाइक से कुछ दूर सड़क के किनारे गिरे। जिससे दोनों मासूम बाल-बाल बच गए हैं, लेकिन उनकी हालत गंभीर है।

दुर्घटना में एक अन्य बाइक सवार उसकी चपेट में आकर घायल हो गया है। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मौके से कोल वाहन चालक फरार हो गया है। इधर, घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क के किनारे पड़े बच्चों को गोद में उठा लिया। साथ ही मार्ग पर चक्काजाम कर घटना का विरोध करने लगे। घटनास्थल पर प्रशासन सहित पुलिस बल तैनात होकर भीड़ को काबू करने में जुटा रहा। देर शाम ग्रामीणों को समझाइस देकर शांत कराया गया। तब तक सूचना पर मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

सिर से छीन गई मां की ममता

बताया गया है कि लीलावती के साथ बाइक पर उसके दो मासूम बच्चेभी थे। एक दो वर्षीय बेटा व छह माह की बेटी दुर्घटना में बाल-बाल बच गए हैं। हालांकि उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। दर्दनाक हादसे ने मासूमों के सिर से मां की ममता को छीन लिया है। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे परिजन मासूमों को लिपटकर फूट-फूटकर रो पड़े। बताया गया है कि हादसा इतना विभत्स था कि दुर्घटना को अंजाम देने वाला वाहन बाइक सवार भाई-बहन को कुछ दूर तक घसीटते हुए लेकर चला गया था।

मौके पर पंहुचे एसडीएम

दिल दहलाने वाली दुर्घटना की खबर जैसे ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को लगी तो आनन-फानन में एसडीएम व सीएसपी मौके पर पहुंचे। इसके साथ ही कोतवाल व चौकी खुटार पुलिस बल तैनात रहा। क्योंकि दुर्घटना के बाद लोगों ने इसका विरोध करते हुए मार्ग पर चक्काजाम कर दिया था। काफी देर तक परसौना-रजमिलान मार्ग पर वाहनों का आवागमन ठप्प रहा। पुलिस व प्रशासन की ओर से परिजनों को समझाइश दी गई।

 

About rishi pandit

Check Also

Umaria: बाघों के गढ़ बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में कल से ग्रीष्मकालीन गिद्धों की गणना, तीन दिन चलेगी

उमरिया, भास्कर हिंदी न्यूज़/ बाघों के लिए प्रसिद्ध बांधव टाइगर रिजर्व में कल से गिद्धों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *