Monday , April 29 2024
Breaking News

Crime: महिला से सिपाही ने दोस्तों के साथ मिलकर किया दुष्कर्म, 3 गिरफ्तार

Soldier misdeed woman with friends: digi desk/BHN/ भिलाई/ जेवरा सिरसा चौकी में पदस्थ एक सिपाही ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर एक महिला से दुष्कर्म किया। घटना की शिकायत सोमवार को मिलने पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उन्हेें गिरफ्तार किया है। वहीं प्रभारी एसपी संजय ध्रुव ने सिपाही को निलंबित कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक महिला बीते मंगलवार की रात को अपने एक दोस्त के साथ ग्राम कचांदुर के भाठा मैदान में खड़ी थी। इसी दौरान तीनों आरोपित वहां पहुंचे। सिपाही ने महिला के गले पर चाकू टिका दिया और उसके दोस्त से मारपीट कर उसे एक तरफ बैठा दिया। इसके बाद उसे झाड़ियों में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। घटना के दौरान उसके दोनों दोस्त महिला के दोस्त के पास खड़े थे।
पुलिस के मुताबिक घासीदास नगर जामुल निवासी एक महिला बीते मंगलवार की रात करीब साढ़े नौ बजे अपने एक दोस्त के साथ ग्राम कचांदुर के भाठा मैदान की तरफ गई थी। इसी दौरान जेवरा सिरसा चौकी में पदस्थ सिपाही तिलक बंछोर अपने दो दोस्तों कचांदुर निवासी मुकेश साहू और विकास वर्मा के साथ वहां पहुंचा।
दोनों को सुनसान क्षेत्र में संदिग्ध हालत में देखकर सिपाही ने उसे धमकाया और उसे अपने पास से चाकू निकालकर उसके गले पर टिका दिया। इसके बाद सिपाही ने उसके दोस्त से मारपीट की और महिला को झाड़ियों में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपित सिपाही तिलक बंछोर ने महिला को धमकी दी कि यदि उसने किसी को भी घटना के बारे में बताया तो वो उसे जान से मार देगा।
महिला ने डर के कारण किसी को कुछ नहीं बताया। इसके बाद उसने अपने मुंहबोले भाई को घटना के बारे में बताया और उसके बाद जेवरा सिरसा चौकी पहुंचकर घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने सिपाही तिलक बंछोर व उसके दोनों दोस्तों मुकेश साहू और विकास वर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

About rishi pandit

Check Also

भोजशाला सर्वे के लिए और समय देने की मांग, हाईकोर्ट करेगा ASI की याचिका पर सुनवाई

इंदौर. मध्य प्रदेश हाईकोर्ट (Madhya Pradesh High Court) की इंदौर पीठ भोजशाला परिसर के वैज्ञानिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *