Saturday , May 4 2024
Breaking News

Accident:यात्रियों से भरी बस फ्लाईओवर से गिरी, दो की मौत, कई घायल

Bus Accident : digi desk/BHN/ गाजियाबाद के भाटिया मोड़ इलाके में एक सवारी से भरी बस फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं और एक के मरने की भी खबर है। मिली जानकारी के मुताबिक लाल कुआं की ओर से आ रही ये बस नोएडा से एक निजी कंपनी (LG) के ऑफिस स्टाफ को लेकर चौधरी मोड़ की तरफ जा रही थी, तभी अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। बस के नीचे कुछ लोगों के फंसे होने की भी आशंका है। वैसे हादसे की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी हुई है। बस के पिछले शीशे को तोड़कर लोगों को बाहर निकाला गया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त फ्लाईओवर के नीचे और आसपास बुधवार बाजार लगा हुआ था। बस गिरने से बाजार में मौजूद दर्जनों लोग भी इसकी चपेट में आ गए। फिलहाल जिला सरकारी अस्पताल एमएमजी में आधा दर्जन एंबुलेंस के माध्यम से 10 घायलों को भेज दिया गया है। पुलिस के सूत्रों का कहना है कि 8 से 10 लोग मौके पर ही दम तोड़ चुके हैं, हालांकि अभी तक किसी के भी मरने की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बस रॉन्ग साइड आ रही थी। फ्लाईओवर पर बाइक को टक्कर मारने के बाद बस का संतुलन बिगड़ गया और रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई। हादसे की सूचना पर मौके पर जिलाधिकारी और एसएसपी पहुंच गए हैं। प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य राज्य मंत्री और स्थानीय विधायक अतुल गर्ग भी घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना।

About rishi pandit

Check Also

पाकिस्तान के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई

अयोध्या पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *