Monday , May 13 2024
Breaking News

Aryan Khan drugs case: आर्यन खान की जमानत पर सुनवाई कल, आर्थर रोड़ जेल में है शाहरुख खान का ‘सुपुत्र’ 

Aryan Khan bail hearing: digi desk/BHN/ मुंबई ड्रग्स केस फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत पर सोमवार को फैसला नहीं हो सका। दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद सेशन्स कोर्ट ने बुधवार, 13 अक्टूबर की तारीख तय की। उस दिन सुबह 11 बजे एनसीबी को अपने जवाब पेश करना है और फिर 2.45 बजे सुनवाई होगी। यदि उस दिन सेशन्स कोर्ट में जमानत नहीं मिलती है आर्यन के पास बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाने का विकल्प होगा। Aryan Khan अभी मुंबई की आर्थर रोड़ जेल में कैद हैं।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार, 2 अक्टूबर को एक कथित रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद 23 वर्षीय आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। उसी हफ्ते गुरुवार को अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया और बाद में शुक्रवार को आर्यन की जमानत याचिका को मजिस्ट्रेट अदालत ने खारिज कर दिया। तब से Aryan Khan आर्थर रोड़ जेल में कैद हैं। NCB ने आज भी Aryan Khan की जमानत का विरोध किया।

NCB का दावा है कि ड्रग्स मामले में उसकी छापामारी जारी है। इसलिए Aryan Khan की कस्टडी जरूरी है। इस बीच, पूरा मामले के अंतर्राष्ट्रीय तार भी जुड़ने लगे हैं। एक नाइजीरियन नागरिक को गिरफ्तार किया गया है। मामला राजनीति भी हो चुका है। एनसीपी प्रवक्ता और उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री नवाब मलिक शुरू से इस मामले में NCB को निशाना बना रहे हैं। नवाब मलिक का कहना है कि भाजपा के इशाने पर यह सब हो रहा है। वहीं विशाल ददलानी जैसे बॉलीवुड से जुड़े लोग तो यहां तक रह रहे हैं कि शाहरुख खान के परिवार को निशाना बनाया जा रहा है।

About rishi pandit

Check Also

अल्लू अर्जुन के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में केस दर्ज

आंध्र प्रदेश   आंध्र प्रदेश के नांद्याल में शनिवार 11 मई को पुलिस ने एक्टर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *