Friday , May 3 2024
Breaking News

Murder: दोस्त ने ही गला दबाकर डाक्टर जितेंद्र को मौत के घाट उतारा, अवैध संबंध बना हत्या का कारण

Murder crime: digi desk/BHN/रायपुर/  छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गंज थाना क्षेत्र में गुरुनानक चौक स्थित होटल संदीप में डा. जितेंद्र विश्वकर्मा की मौत के मामले बड़ा राजफाश हुआ है। उसके दोस्त ने ही पहले गला दबाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

मृतक डाक्टर मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के महरोई गांव निवासी था। शार्ट पीएम रिपोर्ट में मामले का राजाफश हुआ है। इसमें सामने आया है कि डाक्टर की मौत दम घुटने से हुई है। वहीं उसके शरीर में फैक्चर भी है। पुलिस ने आरोपित अजय निषाद को पकड़ लिया है। वहीं मामले की और पूछताछ की जा रही। आरोपित लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा था। अपना बयान पहले दिन से बदल रहा था।

अवैध संबंध हत्या की वजह
मिली जानकारी के अनुसार मृतक डाक्टर का अवैध संबंध आरोपित अजय निषाद के स्वजन से था। इस बात को लेकर आए दिन विवाद भी होता था। अजय निषाद ने डाक्टर को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया। इसके बाद वह उमरिया से रायपुर यह कहकर लाया कि उसकी शादी के लिए कपड़े खरीदने हैं। शुक्रवार को संदीप होटल दोनों रुके। अजय ने पहले डा. जितेंद्र को जमकर शराब पिलाई।
इसके बाद वह बहस करने लगा। दोनों के बीच हाथापाई हुई। अजय ने जितेंद्र की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद जितेंद्र के शव को पंखे पर लटाकर बाहर आ गया। इसके बाद 15 मिनट के लिए नीचे आया और प्लानिंग के तहत उपर गया। होटल के कर्मचारियों को इसकी सूचना दी। पुलिस के आने के पहले ही पंखे से जितेंद्र के बाॅडी को उतार लिया।
पिता ने जताई थी हत्या की आशंका
मामले में जितेंद्र के पिता गोवर्धन विश्वकर्मा ने आरोप लगाया था कि जितेंद्र ने खुदकुशी नहीं, बल्कि यह हत्या है।पिता ने पुलिस को पूछताछ में कई अहम जानकारी दी थी। अजय निषाद ने पुलिस को बताया था कि उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था। इसकी वजह से जितेंद्र ने खुदकुशी कर थी।इस बयान को पिता ने सिरे से खारिज कर दिया था।

About rishi pandit

Check Also

राजनांदगांव में मजदूर की रंजिश में की हत्या, तार व बारूद को विस्फोटक बनाकर स्टार्टर में किया फिट

राजनांदगांव/डोंगरगांव. डोंगरगांव थाना क्षेत्र के जामसरार कला में 28 अप्रैल की सुबह सिंचाई मोटर पंप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *