Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Corona:एक ही दिन में 9 बैंककर्मी हुए संक्रमित, कुल आंकड़ा 2123 तक पहुंचा

सतना/कोरोना का कहर जिले में थमता नजर नहीं आ रहा। कोरोना संक्रमण के मामले में दो हजार का आंकड़ा पार कर चुके सतना जिले में लगातार नए केस सामने आते जा रहे हैं लेकिन इसके मुकाबले असावधानी और लापरवाही भी बढ़ती जा रही है। गुरुवार को एक बैंक के एक साथ नौ कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया है। इस बैंक के कर्मचारियों के संक्रमित पाए गए हैं।

कोरोना संक्रमण ने अब शहर के बाजार क्षेत्र में स्थित यूनियन बैंक में दस्तक दी है। वायरस ने बैंक में एक साथ नौ कर्मचारियों को अपनी चपेट में लिया है। रैपिड टेस्टिंग में जय स्तंभ चौक स्थित यूनियन बैंक की शाखा में नौ बैंक कर्मियों के कोरोना संक्रमित होने से बाजार में हड़कंप मचा है। बाजार क्षेत्र में होने के कारण इस बैंक में बहुतायत व्यापारियों के बैंक खाते हैं। लेनदेन के सिलसिले में व्यापारियों और उनके कर्मचारियों को रोजाना बैंक में आना जाना होता है।

आशंका जताई जा रही है कि बैंक कर्मियों में फैला यह संक्रमण बाजार के कई लोगों को प्रभावित कर सकता है। जिससे कोरोना की चैन और बढ़ सकती है। अब वे लोग चिंता में पड़ गए हैं जिनका पिछले दो–चार दिनों में बैंक जाना हुआ था। उधर बैंक प्रबंधन कि भी परेशानी बढ़ गई है। जांच के दायरे में कई अन्य कर्मचारियों को भी लाये जाने की तैयारी कर ली गई है। इस पर अभी किसी निर्णय की जानकारी नहीं है। यह पहला मामला है जब सतना शहर में किसी एक ही बैंक के इतने कर्मचारी एक साथ कोरोना संक्रमित पाए गए हों।

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर मैहर और एसपी ने दी नवीन कानूनों की जानकारी

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ भारतीय न्याय संहिता, नागरिक सुरक्षा संहिता 2023, भारतीय साक्ष्य अधिनियम 2023 में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *