Thursday , May 16 2024
Breaking News

Rewa: चोरहटा के पास ट्रक से टकराई तवेरा, चार लोगों की मौत, तीन घायल, प्रयागराज से रायसेन लौट रहा था परिवार 

रीवा, भास्कर हिंदी न्यूज़/ रीवा के चोरहटा थाना के किटवरिया बायपास पर शनिवार की अलसुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की जान चली गयी जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक और घायल रायसेन के सुल्तानपुर के बताये जा रहे हैं। ये सभी उत्तरप्रदेश के प्रयागराज से लौट रहे थे। उनकी टवेरा को सामने से आ रहे ट्रक ने कुत्ते को बचाने के चक्कर में टक्कर मार दी। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। शव टवेरा जीप में फंस गए थे। गैस कटर से गाड़ी को काटकर शवों को निकाला गया।

टवेरा वाहन को ट्रक ने मार दी टक्कर

पुलिस के बताया कि टवेरा वाहन सवार परिवार प्रयागराज से अपने घर रायसेन लौट रहा था। शुक्रवार रात 3.15 बजे रीवा में NH 30 बायपास में सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। तभी नाइट गश्त कर रहे बैकुंठपुर थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने चोरहटा पुलिस को सूचना देकर रेस्क्यू किया। चोरहटा थाना प्रभारी विद्यावारिध तिवारी ने बताया कि चार श्रद्धालुओं की मौके पर मौत हो गई है, जबकि तीन लोगों को SGMH में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया है।

इनकी हुई मौत: हादसे में जान गंवाने वालों में वैशाली वंशकार (14) निवासी सुल्तानपुर रायसेन, शशी वंशकार (50) निवासी नकतरा रायसेन, विनोद वंशकार (30) निवासी सुल्तानपुर रायसेन, मयंक वंशकार (17) निवासी सुल्तानपुर रायसेन की मौके पर मौत हो गई है।

ये है घायल: पुलिस ने बताया घायलों में कमलेश वंशकार (45) निवासी सुल्तानपुर रायसेन, सोन वंशकार (28) निवासी सतपुड़ा जिला भोपाल, उषा वंशकार (45) सुल्तानपुर रायसेन का नाम शामिल है।

इनका कहना है

सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि 3 घायल हैं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है मामला कायम कर मामले की विवेचना की जा रही है।
वीवी तिवारी, थाना प्रभारी, चोरहटा

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: पेड़ से टकराया वाहन, हादसे में शिक्षक और उसकी पत्नी की मौत

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहडोल जिले में ब्यौहारी थाना क्षेत्र के अमडीह महादेवा गांव के पास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *