Thursday , May 9 2024
Breaking News

TMKOC: ‘माधवी भाभी’ के हाथ में दिखी बीड़ी, सोशल मीडिया पर Photo वायरल 

Tarak mehta ka ultha chshma: digi desk/BHN/ कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ भारत के सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक है। इस शो के हर किरदार को लोग बखूबी जानते हैं। इसी वजह इन कलाकारों से जुड़ी छोटी से छोटी बात भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इस शो में सभी किरदार बहुत शालीन और सभ्य हैं और सभी बिल्कुल साधारण अंदाज में नजर आते हैं, लेकिन शो के बाहर इन्हीं कलाकारों का ग्लैमरस अंदाज भी सामने आता है। अब शो में माधवी भाभी का रोल करने वाली सोनालिका जोशी का बोल्ड अवतार सामने आया है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस फोटो में माधवी हाथ में बीड़ी थामे हुए नजर आ रही हैं।

सोनालिका शो में गोकुलधाम सोसायटी के एकमेव सेक्रेटरी आत्माराम भिड़े की पत्नी का किरदार निभाती हैं। इस शो में उनका किरदार बहुत ही साधारण है, लेकिन असल जिंदगी में वो काफी बिंदास हैं।

सिगरेट के साथ कराया था फोटोशूट

सोनालिका जोशी काफी लंबे समय से अभिनय की दुनिया में सक्रिय हैं। उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया है और पिछले 13 सालों से वो माधवी का रोल कर रही हैं। तारक मेहता शो में सीधी सी दिखने वाली माधवी असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं। उन्होंने एक बार हाथ में बीड़ी लेकर फोटोशूट कराया था। उनका यह फोटोशूट काफी वायरल हुआ था। उनका यह अवतार देख उनके फैंस दंग रह गए थे। सोनालिका इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी खूबसूरत और बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। उन्होंने 5 अप्रैल, 2004 को समीर जोशी के साथ शादी की थी और एक बेटी की मां भी हैं, जिसका नाम आर्या जोशी है।

BA पास हैं सोनालिका

सोनालिका जोशी की स्कूलिंग मिरांडा हाई स्कूल कोलकाता से हुई। वहीं यूनिवर्सिटी ऑफ मुंबई से उन्होंने हायर एजुकेशन पूरी की। सोनालिका ने इतिहास से BA किया और फिर फैशन डिजाइनिंग और थिएटर की डिग्री भी ली। इसके बाद मराठी थिएटर से उनके करियर की शुरुआत हुई। उन्होंने ‘वारस सरेच सरस’ और ‘जुलुक’ जैसे मराठी धारावाहिकों में काम किया, लेकिन ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जरिए उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाई।

About rishi pandit

Check Also

साई पल्लवी की जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प और अनसुने किस्से

मुंबई  साउथ फिल्मों की स्टार हीरोइन साई पल्लवी का 9 अप्रैल को बर्थडे है। नितेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *