Thursday , May 2 2024
Breaking News

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन से फैन ने पूछा – पान मसाले के एड में काम क्यों किया..! एक्टर ने दिया ये जवाब

Fan asked amitabh bachchan why did he work in add: digi desk/BHN/ बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते है। वहीं फ्री समय पर फैंस से बातें भी करते हैं। हाल ही में बच्चन ने एक ट्वीट किया। लिखा कि एक घड़ी खरीदकर हाथ में क्या बांध ली, समय पीछे ही पड़ गया। बिग बी के इस ट्वीट पर उनके चाहने वाले जमकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं एक फैन ने उनसे बड़ा सवाल पूछ लिया। जिसका जवाब भी अभिनेता ने दिया।

फैन ने कमेंट कर कहा

दरअसल एक यूजर Vijay Kalla ने कमेंट किया – प्रणाम सर, सिर्फ एक बात पूछनी है। आपको क्या जरूरत है, जो कमला पसंद पान मसाले का विज्ञापन करना पड़ा। फिर क्या फर्क है आपमें और इन टुटपुंजियों में।

अमिताभ बच्चन ने दिया ये जवाब

अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया कि मान्यवर, क्षमा प्रार्थी हूं। किसी भी व्यवसाय में अगर किसी का भला हो रहा है। तो ये नहीं सोचना चाहिए कि हम उसके साथ क्यों जुड़ रहे हैं। हां अगर व्यवसाय हो तो हमें भी अपने व्यवसाय के बारे में सोचना पड़ता है। अब आपको ये लग रहा है कि मुझे ये नहीं करना चाहिए था, लेकिन मुझे भी ये करने में धनराशि मिलती है। हमारे उद्योग में जो बहुत से लोग काम कर रहे हैं। उन्हें भी रोजगार मिलता है और धन भी। आदर समेत नमस्कार करता हूं।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

अमिताभ बच्चन की हाल ही में फिल्म चेहरे रिलीज हुई थी। इस मूवी में उनके साथ इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में थे। हालांकि ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। बच्चन अब झुंड, ब्रह्मास्त्र, मेडे और गुड बाय जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

About rishi pandit

Check Also

इस एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड की सैलरी कई CEO से भी ज्यादा

मुंबई बॉलीवुड स्टार्स को प्रोटेक्ट करते हैं उनके बॉडीगार्ड। फैंस हो या कोई और सबसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *