Thursday , May 2 2024
Breaking News

Satna: वैक्सीनेशन अभियान के दौरान गुल हुई बिजली, स्वास्थ्य कर्मचारियों के लैपटॉप डिस्चार्ज होने से ठप हुआ काम तो युवा घर से ले आये लैपटॉप और लगवाया लोगों को टीका

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिला मुख्यालय के ग्राम पंचायत सकरिया में मध्यप्रदेश सरकार के आह्वान पर महावैक्सीनेशन अभियान 2.0 चलाया गया , समाजसेवी प्रद्युम्न मिश्रा ने बताया कि गांव में इससे पहले 3 बार टीकाकरण कैम्प लगाया जा चुका है । इस बार स्वास्थ्य विभाग द्वारा वैक्सीन लगाने का लक्ष्य 250 रखा गया था जो कि ग्रामवासियों के लिए कम पड़ गया , आज 280 लोगों ने वैक्सीनेशन कराया है , टीके के डोज कम पड़ जाने के कारण कुछ लोग अभी भी इन्तजार में है ।

…..और जब हो गया काम ठप्प

स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि उप स्वास्थ्य केंद्र में बिजली न होने की वजह से उनका लैपटॉप डिस्चार्ज हो गया और काम ठप्प पड़ गया इसका पता लगते ही शिवांश गुप्ता और सुमित त्रिपाठी अपना निजी लैपटॉप लेकर वैक्सीनेशन सेंटर पहुँच गए तथा अपने मित्र हेमन्त मिश्रा एवं भाईलाल के साथ स्वास्थ विभाग की टीम के साथ देर शाम तक लोंगो के रजिस्ट्रेशन करते रहे।

ग्रामवासियों ने जताया आभार

प्रद्युम्न मिश्रा ने कहा कि हम सभी ग्रामवासी सम्पूर्ण स्वास्थ स्टाफ सी.एच.ओ. ज्योति सिंह , नर्स सरोज वर्मा , आशा कार्यकर्ता , आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हैं एवं इसके साथ अपने गांव को शत प्रतिशत वैक्सीनेट कराने का संकल्प लेते हैं ।

About rishi pandit

Check Also

Maihar: कलेक्टर मैहर ने मेधावी छात्रों को किया सम्मानित

मैहर जिले के 3 विद्यार्थियों ने बोर्ड परीक्षा की मेरिट सूची में अर्जित किया स्थान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *