Friday , May 17 2024
Breaking News

सीएम योगी के रोड शो में दिखाई दिया बुलडोजर

मैनपुरी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी सीट से बीजेपी प्रत्याशी जयवीर सिंह के समर्थन में रोड शो किया. समाजवादी पार्टी का गढ़ माने जाने वाले मैनपुरी में योगी के रोड शो में भारी भीड़ हुई. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता बुलडोजर पर भी खड़े नजर आए. उन्होंने बुलडोजर पर खड़े होकर ही सीएम योगी का स्वागत किया.  

जहां से सीएम योगी का रोड शो गुजर रहा था, लोग अपने-अपने घरों से ही फूलों से सीएम योगी का स्वागत कर रहे थे. इस दौरान सीएम योगी मुस्कुराते हुए नजर आए और हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया. इसके अलावा मुख्यमंत्री ने विक्टरी का साइन भी दिखाया.

बीजेपी ने जयवीर सिंह को बनाया उम्मीदवार
बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने मैनपुरी से योगी सरकार में पर्यटन मंत्री और मैनपुरी सदर से विधायक जयवीर सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है. वहीं समाजवादी पार्टी की ओर से अखिलेश यादव की पत्नी और वर्तमान सांसद डिंपल यादव प्रत्याशी हैं. सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद डिंपल ने उपचुनाव में मैनपुरी से जीत हासिल की थी. इससे पहले वह कन्नौज से भी दो बार चुनाव जीत चुकी हैं.  

वहीं अगर डिंपल यादव के राजनीति में डेब्यू की बात करें तो जब यूपी में 2012 में सपा की सरकार आई तो अखिलेश यादव सूब के मुखिया बने, उस समय वह कन्नौज से सांसद थे. उसके बाद उन्होंने संसद की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और फिर डिंपल को वहां से चुनावी मैदान में उतारा गया. उसके बाद 2014 में एक बार फिर डिंपल ने यहां से चुनाव जीता. हालांकिं 2019 में वह कन्नौज में सुब्रत पाठक से चुनाव हार गईं.

About rishi pandit

Check Also

रांची के भगवान बिरसा जैविक उद्यान में बाघिन के 4 नवजात शावकों की मौत

रांची रांची के भगवान बिरसा जैविक उद्यान में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बाघिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *