Saturday , May 4 2024
Breaking News

MP: विंध्य पुनर्गठन को लेकर मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी का रीवा-शहडोल संभाग में जनजागरण सोमवार से

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ विंध्य पुनरोदय मंच के नेतृत्वकर्ता मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी 16 अगस्त से 20 अगस्त तक रीवा एवं शहडोल संभाग को विभिन्न जिलों में दौरा कर जन जागरण अभियान चलाएंगे। दौरा एवं जनजागरण अभियान की जानकारी देते हुए जिला मीडिया प्रभारी छत्रपाल सिंह छत्तू ने बताया कि इस दौरान श्री त्रिपाठी क्षेत्र के वरिष्ठ नेताओ, समाजसेवियों ,बुद्धजिवियों एवं आम जन से मुलाकात कर पूर्व प्रधानमंत्री पं. अटल बिहारी बाजपेयी के छोटे राज्य विकसित के सपने को साकार करने हेतु जन जागरण अभियान चलायेंगे।

वे 16 अगस्त को सतना से सीधी हेतु प्रस्थान कर प्रातः 10 बजे बाघड़ में टूरासीन माता के दर्शन प्राप्त कर आयोजित कृषक सम्मेलन में सम्मिलित होंगे। 11 बजे चंदरेह में शिवपूजन और युवा सम्मेलन में शामिल रहेंगे, दोपहर 1.30 बजे दुअरा में राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह के निवास में आयोजित पूजन कार्यक्रम में रहेंगे, 2.30 में जय सिंह के यहां भोजन में कर शाम 4 बजे पटपरा में सभा कर प्रमुख जन से मुलाकात करेंगे 6 बजे सीधी में कृष्ण बिहारी शर्मा के निवास पर सौजन्य मुलाकात करेंगे, शेष समय आरक्षित रहेगा।

17 अगस्त को प्रातः 9 बजे से 12 बजे तक सामाजिक जनों से मुलाकात करेंगे और 1 बजे संभागीय एवं जिला पदाधिकारियों की घोषणा कर, आगे की योजना पर विचार विमर्श और मंथन करेंगे। शाम 4 बजे सीधी में पत्रकार वार्ता आयोजित करेंग। शाम 6 बजे देवसर में आयोजित युवा सम्मेलन में शामिल होकर रात्रि 8 बजे बैढन पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम करेंगे। इसके साथ ही 18 अगस्त को प्रातः 9 बजे से 12 बजे तक बैढन में प्रमुख सामाजिक लोगों से मुलाकात करेंगे। दोपहर 1 बजे जिला स्तरीय बैठक में आगामी कार्ययोजना पर मंथन करेंगे, 3 बजे पत्रकार वार्ता में पत्रकार बंधुओं से चर्चा करेंगे शाम 4.30 बजे आयोजित सभा में विस्थापित जनों से मुलाकात कर समस्या जानने का प्रयास करेंगे और शाम 7 बजे रात्रि विश्राम करेंगे। 19 अगस्त को प्रातः बैढन से प्रस्थान कर 10 बजे माड़ा में मैया के दर्शन कर आयोजित छोटी सभा में सम्मिलित होंगे।

दोपहर 12 बजे प्रमुख जनों के साथ बैठक करेंगे, 2 बजे मझौली में प्रमुख लोगों की बैठक करेंगे,दोपहर 3.30 बजे व्योहारी में सभा में शामिल होंगे, शाम 6 बजे जयसिंहनगर में बैठक में सम्मिलित होंगे। इसके बाद शहडोल प्रस्थान करेंगे और 8 बजे पहुंचेगे और रात्रि विश्राम करेंगे। 20 अगस्त को शहडोल में प्रातः 9 से 12 बजे तक शहडोल में प्रमुख सामाजिक लोगों से मुलाकात करेंगे। दोपहर 1 बजे मानस भवन में जिला स्तरीय बैठक में आगामी कार्ययोजना पर मंथन करेंगे, 3 बजे पत्रकार वार्ता में पत्रकार बंधुओं से चर्चा करेंगे, शाम 5.30 बजे उमरिया जिले में प्रवेश कर मानपुर में आयोजित छोटी सभा में शामिल होंगे और रात्रि 7 बजे बांधवगढ पहुंचकर रात्रि विश्राम करेंगे।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: 80 गौवंश से भरा कंटेनर पुलिस ने पकड़ा, ड्राइवर-क्लीनर भागे

एनएच-30 पर बजरंग दल की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई मैहर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *