Friday , May 3 2024
Breaking News

Rewa: रीवा में लाठी और चाकू से गोदकर की गई प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रीवा, भास्कर हिंदी न्यूज़/ रीवा में शहर के बिछिया थाना अंतर्गत लालपा तालाब के समीप  शनिवार की रात एक प्रॉपर्टी डीलर की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे नगर पुलिस अधीक्षक व पुलिस अधीक्षक ने जल्द खुलासा करने की बात कही है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

प्रॉपर्टी डीलर को मिली थी जान से मारने की धमकी

प्रॉपर्टी डीलर को लाठियों से पीटकर एक दर्जन बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया।सूचना मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी व नगर पुलिस अधीक्षक पहुंचे। लेकिन तब तक बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया ।बताया जाता है कि मृतक प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था, जिसे दो-तीन माह पहले जमीनी विवाद को लेकर धमकी मिली थी, जिसकी शिकायत भी थाने में दर्ज कराई गई थी। मिली जानकारी के अनुसार रोहणी पटेल पिता रामसिया पटेल उम्र 45 वर्ष निवासी कोलैया थाना रायपुर कर्चुलियान हाल में अमहिया थाना क्षेत्र के ललपा तालाब के पास श्रवण कुमारी विद्यालय के पीछे किराए का मकान लेकर परिवार सहित रह रहे था । प्रॉपर्टी डीलर शनिवार को अपने गांव गया था, जहां करीब 2 बजे उनके मोबाइल में किसी के द्वारा फोन किया गया और जमकर बहस बाजी हुई थी। उन्हीं लोगों के द्वारा रीवा आने पर देख लेने की धमकी दी गई थी।

शाम को पंहुचा रीवा 

शाम करीब 8 बजे रोहनी पटेल बाइक से चलकर किराए के मकान के लिए निकला और अपने घर से चंद कदम दूर ही पहुंचे थे कि पहले से घात लगाकर बैठे लोगों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया। अचानक ताबड़तोड़ हुए हमले से वह बाइक सहित जमीन में गिर गए तो उनके ऊपर चाकुओं से भी ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए 4 पुलिस टीम को लगाया गया है, जो संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। पुलिस विवाद की वजह प्रॉपटी डीलिंग मान रही है, जिसके चलते ही युवक को मौत के घाट उतारा गया। बताया जाता है कि पुलिस ने मृतक का मोबाइल को जप्त कर लिया है और फोन करने वालों के साथ ही पुलिस अधीक्षक ने शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने का निर्देश पुलिस को दिया है।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: 80 गौवंश से भरा कंटेनर पुलिस ने पकड़ा, ड्राइवर-क्लीनर भागे

एनएच-30 पर बजरंग दल की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई मैहर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *