Tuesday , July 2 2024
Breaking News

Google की एक और गड़बड़ी, Sara Tendulkar को बताया क्रिकेटर शुभमन की पत्नी

Search Engine :गूगल की एक और गड़बड़ी सामने आई जब युवा भारतीय क्रिेकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) की पत्नी सर्च करने पर सचिन तेंडुलकर की बेटी सारा तेंडुलकर (Sara Tendulkar) का नाम आ रहा है। पिछले दिनों गूगल ने गड़बड़ी की थी जब अफगानी स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) की पत्नी सर्च करने पर भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम शो हो रहा था।

21 साल के Shubman Gill आईपीएल 2020 में कोलकाता नाइटराइडर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से उनके और सारा तेंडुलकर के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। शुभमन गिल और सारा तेंडुलकर ने इंस्टाग्राम पर समान कैप्शन के साथ फोटो शेयर किया था, इससे उनके रिलेशनशिप की खबरों को बल मिला था। शुभमन को सारा के boyfriend के रूप में देखा जा रहा है और हार्दिक पांड्या ने इस बात को लेकर शुभमन की खिंचाई भी की थी।

सारा तेंडुलकर ने शुभमन गिल को नई कार खरीदने की बधाई दी काले दिल वाली इमोजी के साथ दी थी। शुभमन गिल ने भी दिल वाली इमोजी लगाते हुए सारा का शुक्रिया अदा किया था। हार्दिक पांड्या ने इस पर शुभमन गिल के मजे लेते हुए सारा की तरफ से शुक्रिया अदा किया था।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *