Friday , July 5 2024
Breaking News

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली, महादेव सट्टा ऐप मामले में छह गिरफ्तार

दुर्ग
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में मंगलवार को पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पुलिस की टीम ने सट्टा गिरोह का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने हैदराबाद से महादेव सट्टा ऐप का पैनल चलाने वाले सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया है। एडिशनल एसपी क्राइम ब्रांच ऋचा मिश्रा ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि, पुलिस को कई दिनों से सूचना मिल रही थी की भिलाई दुर्ग में कुछ सटोरी रह रहे हैं। इनका पैनल किसी बड़े शहर में ऑपरेट होता है। इसके बाद हम इस मामले की छानबीन में जुट गए।

हमें इनपुट मिला कि विनय यादव नाम का एक युवक हैदराबाद में महादेव सट्टा ऐप का पैनल चला रहा है। इसके आधार पर दुर्ग पुलिस की एक टीम को हैदराबाद रवाना किया गया। वहां लगभग चार दिन रहकर पुलिस ने लोकेशन सर्च किया, जहां एक मकान में छापेमारी की गई।

वहां से 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से 5 लैपटॉप, 21 मोबाइल फोन, कार, करीब 5 लाख रुपए के सोने के जेवरात, और एटीएम कार्ड समेत कुछ दस्तावेज भी बरामद हुए। आरोपियों के बैंक खातों से 2 माह में लगभग सवा करोड़ रुपए का कारोबार हुआ है।

उन्होंने बताया कि इस मामले की छानबीन जारी है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। इस गिरोह से और भी लोगों के जुड़े होने की संभावना है साथ ही कुछ और सट्टा सेंटर संचालित होने की सूचना मिल रही है। पुलिस ने बताया कि, अगर इस मामले किसी अन्य के शामिल होने की जानकारी मिलती है, तो उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About rishi pandit

Check Also

ढिल्लन व अरविंद सिंह 6 जुलाई तक ईडी की रिमांड पर

रायपुर  2161 करोड़ के शराब घोटाले में एक बड़ी कार्रवाई के तहत ईडी ने दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *