Friday , July 5 2024
Breaking News

Hathras Accident: लाशों के ढेर देखकर ड्यूटी पर तैनात सिपाही को आया हार्ट अटैक, मौत

National uttar pradesh etah soldier on duty died of heart attack after seeing pile of dead bodies in medical college in etah: digi desk/BHN/ अलीगढ़/ लाशों के ढेर देखकर ड्यूटी पर तैनात सिपाही को हार्ट अटैक आ गया। इससे उसकी मौत हो गई। उसे सत्संग के घायलों के आने दौरान मेडिकल कॉलेज में ड्यूटी पर तैनात किया गया था। उत्तर प्रदेश के एटा में मेडिकल कॉलेज में लाशों का ढेर देखकर ड्यूटी पर तैनात सिपाही को हार्ट अटैक आ गया। इससे उसकी मौत हो गई। वह क्यीआरटी अवागढ़ में तैनात था। उसे मेडिकल कॉलेज आपात ड्यूटी पर बुलाया गया। इतनी लाशें देखकर वह बर्दाश्त न कर सका। उसे हार्ट अटैक आ गया। सिपाही मूल रूप से अलीगढ़ जिले के बन्ना देवी थाना क्षेत्र के सिद्धार्थनगर का रहने वाला था।   

यूपी के हाथरस के सिकंदराराऊ में भोलेबाबा के सत्संग के दौरान पंडाल में भगदड़ मच गई। इसमें करीब 120 लोगों की मौत हो गई। जबकि 100 से अधिक लोग घायल हैं। घायलों को इजाल के लिए आसपास के जिलों में भेजा गया है। जहां बड़ी संख्या में लोगों की मौत है गई।

सिकंदराराऊ के फुलरई गांव में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। इसके बाद सबसे पहले घायलों को एटा मेडिकल कॉलेज भेजा गया। यहां एक के बाद एक 27 लोगों ने दम तोड़ दिया। जबकि कई लोग घायल हैं। जिनका इलाज किया जा रहा है। हादसे में कुल 120 लोगों की मौत हो चुकी है। जो अलग-अलग जिलों में इलाज के लिए भेजे गए थे।

About rishi pandit

Check Also

शोध से चला पता, कोलकाता में कुल मौतों में से 7.3 प्रतिशत शॉर्ट-टर्म एयर पॉल्यूशन की वजह से होती है

कोलकाता एक शोध से यह बात सामने आई है कि कोलकाता में कुल मौतों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *