Saturday , May 18 2024
Breaking News

The Kapil Sharma Show: सैलरी का विवाद सुलझा, अगस्त में टीवी पर फिर दिखेगा कपिल का जलवा

The Kapil Sharma Show: digi desk/BHN/ कॉमेडियन कपिल शर्मा का पॉपुलर टीवी शो द कपिल शर्मा शो अगस्त के महीने में फिर से टीवी पर वापसी करने जा रहा है। खबरों की मानें तो यह शो 21 अगस्त के दिन शनिवार को फिर से टीवी पर लौट सकता है। इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि जुलाई में ही यह कॉमेडी शो टीवी पर वापसी करेगा। शो के संचलाक ने अपनी बेटी के जन्म के बाद उसके साथ कुछ समय बिताने के लिए ब्रेक लिया था। इसके बाद लॉकडाउन खुलते ही इस शो की शूटिंग शुरू हुई थी, पर कोरोना की दूसरी लहर के कारण इसका टेलीकॉस्ट नहीं हुआ।

पिछले हफ्ते ऐसी खबरें आई थी कि शो के निर्माता और स्टारकास्ट के बीच सैलरी को लेकर विवाद चल रहा है और इस वजह से यह शो देरी से टीवी पर वापसी करेगा। हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि यह विवाद सुलझ गया है और जल्द ही यह शो टीवी पर वापसी करने वाला है। कपिल शर्मा जल्द ही पूरी कास्ट के साथ मिलकर शो की शूटिंग शुरू करेंगे।

आधिकारिक ऐलान का इंतजार

इंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट कोईमोई की खबर के अनुसार द कपिल शर्मा शो 21 अगस्त को टीवी पर वापसी कर सकता है। इस दिन शनिवार है और यह शो अपने पुराने समय पर फिर से टीवी में टेलीकास्ट हो सकता है। हालांकि, अभी तक शो के निर्माताओं ने इसकी वापसी की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। जब यह शो टीवी पर वापस लौटेगा तो देखने वाली बात होगी कि इस बार कपिल क्या नया लेकर आते हैं।

क्या होगी गुत्थी की वापसी

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी ने कमाल किया था और दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। हालांकि इन दोनों के अलग होने के बाद लगातार दर्शक इस जोड़ी को मिस कर रहे हैं। इस बीच सुनील ग्रोवर ने कहा था कि वो कपिल के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। अब यह भी देखना होगा कि क्या कपिल सुनील के साथ फिर से काम करेंगे और अगर ऐसा होता है तो इसमें कितना समय लगेगा। इन दोनों के फिर से साथ आने पर शो का हिट होना तय है।

हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं कपिल

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं। उन्होंने बेटे त्रिशान को जन्म दिया है। फादर्स डे के मौके पर कपिल ने पहली बार अपने बेटे की फोटो शेयर की थी। कपिल इससे पहले एक बेटी के पिता हैं, जिसका नाम अनायरा है। कपिल ने कुछ समय पहले अपने शो के लिए नए लेखकों की मांग की थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था “मैं नई प्रतिभा का स्वागत करते हुए बहुत ही खुश और उत्साहित महसूस कर रहा हूं। कपिल शर्मा शो में नए एक्टर्स और राइटर्स का स्वागत है। नए लेखकों और अभिनेताओं से मिलने की उम्मीद है, जिनके अंदर एंटरटेनमेंट के लिए सही पैशन है।”

About rishi pandit

Check Also

नयी दिल्ली में 18 मई को होगा इंडियाज़ बेस्ट डांसर का ऑडिशन

मुंबई सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *