Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Crime: एमजी रोड में लड़कियों के बीच गैंगवार, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

Girls fighting in MG road: digi desk/BHN/ एमजी रोड में बुधवार को लड़कियों के बीच गैंगवार हो गया। शक्ति बाजार फौवारा चौक में कुछ 15 से 17 साल के बीच की उम्र की 6-7 लड़कियां मिलकर दो लड़कियों से झगड़ा कर रही थीं। लड़कियों के दोनों गुटों के बीच बाल पकड़कर जमकर गुत्थम-गुत्था हुई। रायपुर के एमजी रोड में इसे देखकर वहां से गुजरने वाले लोगों का मजमा लग गया। दोनों लड़कियों के साथ मारपीट कर रही लड़कियों का दूसरा गुट बहुत ही गंदी-गंदी गालियां भी दे रहा था। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

मामले की जानकारी पुलिस के पास भी पहुंच चुकी है और एडिशनल एसपी लखन पटले ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, वीडियो में किसी भी लड़की का चेहरा साफ तौर पर नहीं दिख रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने लड़कियों को वहां झगड़ा न करने और अपने-अपने घर जाने के लिए कहा था। मगर, कोई सुनने को तैयार नहीं हुआ।

बाल खींचतीं हुईं और एक दूसरे को जमीन पर पटकने के लिए लड़कियां आपस में भिड़ी रहीं। वीडियो बना रहा एक लड़का कहता है कि चलो बीच-बचाव करते हैं। इस पर दूसरा लड़का कहता है कि लड़कियों की लड़ाई के बीच में नहीं बोलना। लड़के लड़ रहे होते, तो और बात होती। हालांकि, दोनों लड़कों के चेहरे भी इस वीडियो में नहीं दिखे और वे काफी दूर से इस लड़ाई का वीडियो बनाते रहे।

कुछ देर बाद एक लड़का भी वहां आया और उसने लड़कियों से लड़ाई खत्म करने को कहा। इस पर उस लड़के को भी दोनों पक्षों की लड़कियों ने गंदी-गंदी गालियां देना शुरू कर दिया। बाद में आस-पास के दुकानवालों सहित कई वरिष्ठ लोगों के मौके पर पहुंचने के बाद लड़कियां वहां से गईं। लोगों के मुताबिक, ये किसी प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा था।

 

About rishi pandit

Check Also

National: भाजपा नेताओं पर दर्ज 47 मामलों में पुलिस की विस्तृत जांच पर अंतरिम रोक

National cal hc stays further probe in 47 firs against bjp workers in nandigram: digi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *