Friday , July 5 2024
Breaking News

MP: मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, हिंदुओं की आस्था पर सवाल खड़े करते हैं दिग्विजय सिंह

MP News: digi desk/BHN/भोपाल/ मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा। राम मंदिर ट्रस्ट भंग करने के उनके दिए बयान पर पलटवार करते हुए मंत्री मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह हिंदुओं की आस्था पर सवाल खड़े करते हैं, मंदिर के शिलान्यास की तारीख पर भी उन्होंने सवाल खड़े किए गए। कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में श्री राम को काल्पनिक बताया था। महंगाई को लेकर कांग्रेस द्वारा प्रदर्शन करने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में सबसे ज्यादा महंगाई बढ़ी। वो अगर प्रदर्शन करते हैं तो हास्यास्पद लगता है।

इंटरनेट मीडिया पर सरकार रखेगी पैनी नजर

गृहमंत्री ने कहा कि आतंकी और कानून विरोधियों को रोकने के लिए सरकार इंटरनेट मीडिया पर पैनी नजर रखेगी। आइटी एक्ट इंटरनेट मीडिया, आनलाइन प्लेटफार्म पर आपत्तिजनक कंटेंट पोस्ट करने वालों के लिए है। इसके तहत कार्रवाई संबंधित प्लेटफार्म पर होगी न कि किसी व्यक्ति पर। ऐसी सूचनाओं पर निगरानी को लेकर हर विभाग में अलग नोडल अधिकारी बनाए गए हैं। वे ऐसी पोस्ट की पहचान कर गृह विभाग को सूचित करेंगे। इससे भ्रामक जानकारियों पर रोक लगेगी। पीएचक्यू में इसके लिए एक विशेष सेल बनेगी।

कांग्रेस समाज को बांटने का काम करती हैं

मुस्लिमों में आरएसएस की सक्रियता पर बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आरएसएस राष्ट्र और सर्व समाज को सर्वोपरि मानते हुए एक भारत और श्रेष्ठ भारत की सोच रखने वाला संगठन है। जबकि कांग्रेस सत्ता के लिए देश को तोड़ने और समाज को बांटने का काम करती है।

About rishi pandit

Check Also

MP: हाथरस हादसा, मुरैना की भी एक महिला की मौत, सत्संग से नहीं लौटी तो पोता खोजने पहुंचा, पोस्टमार्टम हाउस में मिला शव

भगदड़ में मुरैना की 67 वर्षीय सोमवती की भी मृत्युपोते अभय जाटव ने कई अस्पतालों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *