Saturday , June 1 2024
Breaking News

Satna: सितम्बर तक पूरा होगा फ्लाई ओव्हर

राज्यमंत्री और सांसद ने सेमरिया चौक पर बन रहे फ्लाई ओव्हर का किया निरीक्षण

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री श्री रामखेलावन पटेल ने रविवार को सतना शहर के सेमरिया चौराहे पर निमार्णाधीन सतना-सेमरिया-रीवा रोड फ्लाई ओव्हर का सांसद गणेश सिंह के साथ निरीक्षण किया। राज्यमंत्री श्री पटेल ने संबंधित अधिकारियों को सितंबर माह तक ओव्हर ब्रिज का निमार्ण पूरा करने और कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिये।

सांसद श्री सिंह ने बताया कि फ्लाई ओव्हर के निर्माण कार्य को पूरा करने में जो भी तकनीकी और अन्य समस्यायें सामने आ रहीं थीं, उनका निराकरण कर लिया गया है। उन्होने बताया कि फ्लाई ओव्हर का निमार्ण कार्य सितंबर माह तक पूर्ण कर इसे जनता को समर्पित कर दिया जायेगा। निरीक्षण के दौरान नरेन्द्र त्रिपाठी, एसडीएम (सिटी) राजेश शाही, ब्रिज कॉर्पोरेशन के अधिकारी एवं संबंधित ठेकेदार उपस्थित रहे।

पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री ने दो पानी की टंकियों का किया शुभारंभ

प्रदेश के पिछड़ा वर्ग तथा अल्पसंख्यक कल्याण (स्वतंत्र प्रभार), विमुक्त घुमक्कड़ एवं अर्द्ध-घुमक्कड़ जनजाति कल्याण (स्वतंत्र प्रभार), पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल ने रविवार को नगर परिषद अमरपाटन में लगभग 1 करोड़ 50 लाख रुपये लागत से नव-निर्मित 2 पानी की टंकियों, संपबेल, पंप हाउस निर्माण एवं पाइप लाइन विस्तार कार्य का लोकार्पण किया। राज्यमंत्री श्री पटेल ने शुभारंभ अवसर पर कहा कि इन दोनों पानी की टंकियों से पानी की सप्लाई शुरू हो जाने से नगरवासी पानी की समस्याओं से निजात पा सकेंगे।

उन्होने बताया कि पानी की सप्लाई घर-घर सुबह एवं शाम की जाएगी। इसके उपरांत राज्यमंत्री श्री पटेल ने साथ में स्थानीय जनों के साथ वृक्षारोपण किया। उपस्थित जनों से राज्यमंत्री ने इस वृहद वृक्षारोपण अभियान से बड़ी संख्या में जुड़ने तथा वृक्षारोपण करने के लिए प्रेरित किया। उन्होने कहा कि आज हमारे द्वारा लगाए गए पौधे आने वाले समय में पर्यावरण को संतुलित करने में सहायक होंगे। इस अवसर पर राकेश कुमार ताम्रकार, गायत्री शुक्ला, दिनेश शुक्ला, विजय पटेल, स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं नगर परिषद अमरपाटन के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे।

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर और एसपी ने समर कैंप में पहुंचकर बढ़ाया प्रतिभागियों का उत्साह, समर कैंप का हुआ समापन

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ शासकीय स्कूलों के समर कैंप का समापन कलेक्टर अनुराग वर्मा और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *