Monday , May 20 2024
Breaking News

Rewa : लापता सराफा व्यापारी का जंगल में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ तीन दिन पहले लापता हुए मनगवां के सराफा व्यापारी का शव 56 घंटे बाद नईगढ़ी के जंगल में एक पेड़ पर लटकता हुआ मिला है। व्यापारी गत मंगलवार की सुबह 8 बजे लापता हुआ था। जिसकी रिपोर्ट उसी रात दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने लापता व्यापारी की खोज के लिए सर्चिंग भी शुरू कर रखी थी। शव मिलने के बाद व्यवसायी के परिजनों ने  हत्या का आरोप लगाया है। मिली जानकारी के अनुसार मनगवां थानांतर्गत सराफा व्यवसायी धर्मेंद्र सोनी के लापता होने की सूचना मिली थी। परिजनों ने ने मंगलवार की रात को ही व्यवसायी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद मनगवां पुलिस ने सर्चिंग शुरू कर दी थी अब पुलिस का दावा है कि नईगढ़ी जंगल में अष्टभुजी माता मंदिर के पास स्थित देवलहा फाल से आधा किमी. अंदर नीम के पेड़ में लटका हुआ शव मिला है।

परिजनों का आरोप, हत्या कर पेड़ पर लटकाया शव

गुरुवार को शव मिलने के बाद परिजनों का आरोप है कि धर्मेंद्र की हत्या की गई है और उसका शव पेड़ पर लटका दिया गया है। फिलहाल पुलिस शव को नीचे लाने के बाद शव पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नईगढ़ी भेज दिया है। वहीं शव मिलने के बाद लोगों में हत्या और आत्महत्या जैसी चर्चाएं हो रही है।

बाइक और डिस्पोजल ग्लास मिली थी 

मामले के संबंध में एएसपी विजय डाबर ने बताया कि गत मंगलवार की सुबह 8 बजे अचानक मनगवां थाना क्षेत्र के एक सराफा व्यापारी धर्मेंद्र सोनी के लापता होने की खबर आई। देर रात गुमशुदगी दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले को संदिग्ध और सीरियस मानते हुए सर्चिंग शुरू कर दी थी। फिलहाल जांच की जा रही है एवं नईगढ़ी के आसपास के जंगलों में सर्चिंग की गई थी क्योंकि जंगल से पुलिस को व्यापारी की बाइक और आगे जाने पर डिस्पोजल व गिलास मिला था।

अंतिम लोकेशन नईगढ़ी का जंगल 

साथ ही साइबर सेल की जांच में अंतिम लोकेशन नईगढ़ी का जंगल था। ऐसे में दो दिन से जंगल की सर्चिंग चल रही थी। जहां गुरुवार की शाम करीब 4 बजे शव अष्टभुजी माता मंदिर के पास देवलहा फाल से आधा किमी अंदर देखा गया है। संभवत: शव व्यापारी का हो सकता है। ऐसे में परिजनों को बुलाकर शिनाख्त कराई गई तो शव धर्मेंद्र सोनी का था।

About rishi pandit

Check Also

Satna: वृद्धजनों के लिए स्वास्थ्य शिविर आज

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ राष्ट्रीय वृद्धजन स्वास्थ्य देखभाल कार्यक्रम अंतर्गत जिला स्तर पर वृद्धजनों का स्वास्थ्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *