Tuesday , October 8 2024
Breaking News

अभिषेक बच्चन जल्द करेंगे दूसरी शादी? वायरल वीडियो से बी टाउन में मचा हड़कंप

मुंबई
बच्चन परिवार हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बना रहता है. काफी दिनों से खबर आ रही है कि बच्चन फैमिली और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐसे कई इवेंट भी हुए हैं जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार से अलग नजर आई हैं. हाल ही में ऐश्वर्या पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week) पहुंची थीं, जहां ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बीच तलाक की चर्चाएं शुरू हो गई.

बता दें कि बीते कुछ दिनों से ऐसी खबरे सामने आ रही है कि अभिषेक बच्चन की दूसरी शादी होने वाली है. हाल ही में सोशल मीडिया पर जया बच्चन (Jaya Bachchan) का एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में जया बच्चन, अभिषेक बच्चन की शादी के बारे में बात करती हुई दिख रही हैं.

वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, यह वीडियो साल 2002 का है, जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और अभिषेक बच्चन की शादी तय कर दी थी. सगाई होने के बाद अभिषेक और करिश्मा के परिवार ने दोनों की शादी का भी ऐलान किया था. हालांकि यह सगाई बाद में टूट गई थी. इसके बाद अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय के साथ शादी कर ली थी. हालांकि बीते कुछ चर्चाएं शुरू हो गई कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, यह भी खबर है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन एक दूसरे से अलग रह रहे हैं.

फिलहाल फिल्मों से दूर हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

अगर ऐश्वर्या राय के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड की काफी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन वो काफी दिनों से फिल्मों से दूर है. वह इवेंट में एक्टिव रहती हैं और ज्यादातर इवेंट के उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अब फैंस ऐश्वर्या को फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए काफी बेताब हैं.

About rishi pandit

Check Also

रणवीर सिंह ने भीड़ में रोती लड़की को गोद में उठाया, जानें पूरी कहानी

अभिनेता रणवीर सिंह ने पिछले महीने 8 सितंबर, 2024 को अपनी खूबसूरत पत्नी दीपिका पादुकोण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *