Tuesday , October 8 2024
Breaking News

रणवीर सिंह ने भीड़ में रोती लड़की को गोद में उठाया, जानें पूरी कहानी

अभिनेता रणवीर सिंह ने पिछले महीने 8 सितंबर, 2024 को अपनी खूबसूरत पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ एक बेटी का स्वागत किया। हालाँकि, ऐसा लगता है कि अभिनेताओं ने पिछले महीने ही अपने सुपर-डैड की ट्रेनिंग को नया रूप दिया है। हाल ही में 'सिंघम अगेन' के टेलिकॉम पर भीड़ से एक छोटी बच्ची को बचाने के लिए 'झपट्टा मारने' का वीडियो वायरल हुआ है। इस मासूम अंदाज में चाहती हैं गर्लफ्रेंड का दिल जीतना, जो उन्हें इस साल के बेस्ट पापा का ताज पहनाते हैं। आइए दिखाते हैं वो प्यारी सा क्लिप।

वायरल वीडियो में रणवीर सिंह को भीड़ में दौड़ लगाते देखा जा सकता है। वो भीड़ के बीच से एक छोटी लड़की को गोद में उठाकर गोद में उठाते हैं। जाहिर तौर पर भीड़ के कारण बच्ची अपनी मां से अलग हो गई और खो गई थी। जैसे ही रिवेरा की नज़र उस पर पड़ी, उन्होंने भीड़ के बीच से धक्का देकर उस छोटे बच्चे को अपनी गोद में उठा लिया।

दिल की धड़कन रणवीर सिंह ने बच्ची के लिए उसे गोद में उठा लिया और वो उन्हें देख रही थी। उसके बाद वहां बच्ची की मां आ गई और रणवीर ने उसे दे दिया। वीडियो में बच्ची को उसकी मां से मिलाते हुए भी दिखाया गया है। फिर उन्होंने धीरे-धीरे अपने फूलवाले और उसके सिर पर लगे फूल सी थपकी दी।

एक जेंटलमैन की तरह की मां और बेटी को भीड़ से बाहर भी निकाला गया। उनके इस अंदाज़ ने फैंस का दिल जीत लिया है। एक फैन ने कहा- यही कारण है कि भगवान ने उन्हें एक बेटी का आशीर्वाद दिया है। वह इसके लिए नामांकित हैं। एक ने लिखा-सम्मान के लिए रणवीर सिंह। एक फैन ने आलोचना के लिए कहा- पापा बन गए हैं आलोचना… वह अब एक बच्चे का दर्द महसूस कर सकते हैं… उन्हें हकीकत नहीं देख सकते।

About rishi pandit

Check Also

बिग बॉस 18: एपिसोड 2 की हाइलाइट्स – जानें सब कुछ

'बिग बॉस सीजन 18' का 6 अक्टूबर को प्रीमियर हुआ और घर के अंदर जाते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *