Wednesday , September 25 2024
Breaking News

Crime: गाड़ी की किश्त लेने आए रिकवरी एजेंट की हत्या, आरोपी दोनों भाई पुलिस गिरफ्त में

जबलपुर/ जबलपुर जिले में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि रिकवरी एजेंट गाड़ी की किश्त लेने आया था। इसी दौरान उसकी हत्या की गई। जबलपुर में फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट की अंधी हत्या का मामला पुलिस ने 24 घंटे में सुलझा लिया है। फाइनेंस एजेंट की हत्या करने वाले दोनों भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।फाइनेंस एजेंट शाइन बाइक की किश्त लेने गया था। इस दौरान विवाद होने पर रिश्ते में भाई लगने वाले युवकों ने रॉड तथा फावड़े से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी।

सीएसपी गोरखपुर एचआर पांडे से प्राप्त जानकारी के अनुसार, संजीवनी नगर थानान्तर्गत ग्राम कुगवा में मंगलवार शाम एक युवक की रक्त रंजित लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।घटना स्थल से कुछ दूरी पर युवक की एक्टिवा गाड़ी भी मिली थी। युवक का सिर बुरी तरफ कुचल दिया गया था। मृतक की शिनाख्त शाही नाका निवासी राहुल लोधी उम्र 35 साल के रूप में हुई थी। वह श्रीराम फाइनेंस में एजेंट के रूप में काम करता था। युवक सुबह लगभग 10 बजे के करीब अपने घर से निकला था।

पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर प्रकरण को विवेचना में लिया है। पुलिस को विवेचना में दौरान पाया कि ग्राम कुनवा निवासी गोगा अहिरवार ने श्रीराम फाइनेंस से शाइन बाइक फाइनेंस करवाई थी, जिसके आठ हजार रुपये प्रतिमाह किश्त थी। रिकवरी एजेंट किश्त वसूलने के लिए उसके गांव गया था। इस दौरान दोनों में विवाद हो गया और गोगा ने अपने चचेरे भाई बल्लू के साथ मिलकर रॉड व फावड़े से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद लाश को सड़क किनारे फेंक दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है।

About rishi pandit

Check Also

घर से स्कूल पढ़ाई करने को निकले शहर के छह बच्चे स्कूल छोड़कर नदी नहाने पहुंचे, एक छात्र की डूबने से मौत

कटनी घर से स्कूल पढ़ाई करने को निकले शहर के छह बच्चे दोपहर को स्कूल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *