Saturday , September 21 2024
Breaking News

संजय राउत ने कहा- महाविकास अघाड़ी में मतभेद नहीं, हम खुलकर हर मसले पर करेंगे चर्चा

मुंबई
शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने शुक्रवार को सीट शेयरिंग पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि सीट शेयरिंग को लेकर महाविकास अघाड़ी गठबंधन में कोई मतभेद नहीं है। मैं लोगों से कहना चाहूंगा कि सीट शेयरिंग को चल रही किसी भी बयानबाजी पर ध्यान न दिया जाए।

उन्होंने कहा, “अगर किसी सीट को लेकर मतभेद सामने आता है, तो हम साथ मिलकर बैठक करेंगे और इसके बाद फैसला लिया जाएगा, फिलहाल इस संबंध में जो भी खबरें चल रही हैं, उस पर ध्यान न देना ही मुनासिब रहेगा। इसके अलावा, जिन लोगों को लगता है कि हमारे बीच कोई मतभेद है, तो मैं एक बात फिर से स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि हमारे बीच कोई मतभेद नहीं है। हम सभी सीटों को मौजूदा विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण से देखने और समझने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि किसी अर्थपूर्ण निष्कर्ष पर पहुंच सकें।”

उन्होंने कहा, “हम हर सीट पर विस्तारपूर्वक चर्चा कर रहे हैं और यह समझने का प्रयास कर रहे हैं कि किस सीट पर जीतने की संभावना ज्यादा है। कहां किसे उतारे जाने से सियासी फिजा को अपने पक्ष में किया जा सकता है, क्योंकि कई चीजें राजनीतिक दृष्टिकोण से पेचीदा हो चुकी हैं।”

सत्ताधारी दल द्वारा तीसरा मोर्चा बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने दो टूक कहा, "यह लोग ऐसे ही तीसरा मोर्चा बनाते रहते हैं, लेकिन हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। हालांकि, यह लोग वोट खाने के मकसद से ऐसा कर रहे हैं।" इस बीच, जब उनसे भारतीय जनता पार्टी के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि यह पार्टी राज्य में तनाव का माहौल पैदा करना चाहती है, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे।

About rishi pandit

Check Also

कांग्रेस की लोकसभा सांसद कुमारी सैलजा की एकाएक चुनावी प्रचार से किनारा कर लिया, पार्टी के मुश्किले बढ़ा सकती है

चंडीगढ़ हरियाणा के विधानसभा चुनाव में नामांकन प्रक्रिया से पहले तक पूरे प्रदेश के दौरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *