Thursday , September 19 2024
Breaking News

गुना में रेप के बाद पिता ने बेटी को मारा, शव को कुएं में फेंककर पुलिस को गुमराह करा, तीन दिन बाद शव बरामद हुआ

 गुना

 गुना जिले में एक मासूम बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या की खौफनाक वारदात सामने आई है. हैरानी की बात ये है कि इस वारदात को पीड़िता के हैवान पिता ने ही अंजाम दिया है. पीड़िता का शव शनिवार को एक कुएं से बरामद किया गया था. उसका हाथ और पैर बंधा हुआ था. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उससे पुलिस हिरासत में पूछताछ की जा रही है.

  एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिला मुख्यालय से लगभग 75 किलोमीटर दूर चाचौड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली आठ वर्षीय बच्ची तीन दिन पहले लापता हो गई थी. इसके बाद उसका शव मिलने के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जहां डॉक्टरों ने हत्या से पहले बलात्कार की पुष्टि कर दी. इसके बाद पुलिस जांच में सनसनीखेज खुलासा हुआ.

थाना प्रभारी मचल सिंह मंडेलिया ने बताया कि पीड़िता के पिता की संभावित संलिप्तता के बारे में संदेह पैदा हुआ, क्योंकि वो अपनी बेटी की तलाश और जांच में दिलचस्पी नहीं दिखा रहा था. लापता होने से पहले लड़की को आखिरी बार उसके पिता के साथ देखा गया था. रविवार सुबह लड़की के अंतिम संस्कार के बाद पुलिस ने उसके पिता को हिरासत में ले लिया. इसके बाद पुलिस हिरासत में जब कड़ाई से पूछताछ की गई, तो उसने मुंह खोल दिया.

आरोपी पिता ने बताया कि उसने लड़की की हत्या करने के बाद उसके हाथ-पैर को पत्थर से बांधकर कुएं में फेंक दिया. चाचौड़ा की अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) दिव्या राजावत ने बताया कि प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्थानीय सरकारी अस्पताल के डॉ. अंकित उपाध्याय ने संदेह जताया है कि लड़की की हत्या से पहले उसके साथ बलात्कार किया गया था. बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी बेटी से नफरत करता था.

About rishi pandit

Check Also

MP: सीने में दर्द के बावजूद 7 किलोमीटर बाइक चलाकर घर गए सेल्स मैनेजर की कार्डियक अरेस्ट से मौत

मृतक का नाम नमन धाड़गे है। वह 30 साल का थादोपहर में उसे घबराहट हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *