Thursday , September 19 2024
Breaking News

भंडारे के दौरान इंदौर में छात्र की हत्या, सीने में चाकू घोपा

इंदौर

इंदौर के हीरानगर क्षेत्र मेें रविवार देर रात कुछ युवकों ने कक्षा 12 वीं के छात्र की हत्या कर दी। गणेशोत्सव मेें हुए भंडारे के दौरान दो पक्षों में विवाद हुआ था। इस दौरान कुछ युवकों ने 20 वर्षीय अभिजित के सीने में चाकू घोपें। वार इतना तेज था कि चाकू सीने के आर-पार हो गया।

परिजन घायल युवक को अस्पताल ले गए, लेकिन धड़कन बंद होने के कारण उसकी मौत हो चुकी थी। इस घटना में अभिजित का एक साथी भी घायल हुआ है। उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हीरानगर में रविवार को भंडारे का आयोजन किया गया। यहां सचिन वर्मा आया था। सचिन अपराधिक प्रवृति का हैै। उसका अभिजित और उसके साथी सौरभ से विवाद हो गया। सचिन के उसके सात दोस्त भी थे। सचिन से अभिजित की कहासुुनी हो गई। इसके बाद लात-घूसे चले और फिर सचिन ने चाकू निकालकर अभिजित और सौरभ पर वार करना शुरू कर दिए।

एक वार अभिजित के सीने पर लगा, जो जानलेवा साबित हुुआ। परिजन उसे भंडारी अस्पताल ले गए। वहां से उसे एमवाय अस्पताल ले जाया गया,लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। साथी सौरभ भी चाकू लगने से घायल हुआ है।
हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए थे, लेकिन पुलिस ने रात को दबिश देकर आरोपी सचिन वर्मा, युवराज यादव, मनीष यादव, निखिल, नीरज, अंकित, अक्षय और अमित अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया। अभिजित गुना के अशोक नगर का रहने वाला है। इंदौर मेें पढ़ाई केे लिए वह मामा के साथ रहता था।

About rishi pandit

Check Also

MP: सीने में दर्द के बावजूद 7 किलोमीटर बाइक चलाकर घर गए सेल्स मैनेजर की कार्डियक अरेस्ट से मौत

मृतक का नाम नमन धाड़गे है। वह 30 साल का थादोपहर में उसे घबराहट हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *