Wednesday , May 8 2024
Breaking News

पेयजल समस्या: जनपद स्तर पर भी स्थापित हुये कंट्रोल रूम

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज/ ग्रीष्म काल में पेयजल की समस्या के समाधान एवं बिगड़े सुधार योग्य हैण्डपंपों को तत्काल सुधार कार्य कराने के उद्देश्य से लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी खंड सतना में जिला स्तर का कंट्रोल रूम सहित जनपद पंचायत स्तर पर भी कंट्रोल रूम स्थापित किये गये हैं।

कार्यपालन यंत्री पीएचई रावेन्द्र सिंह ने बताया कि जिला स्तर के कंट्रोल रूम का प्रभारी बालेन्द्र तिवारी को बनाया गया है। जबकि विकासखंड मैहर और उचेहरा के लिये उपखंड प्रभारी संजय सिंह सोलंकी मो.नं. 9074348493, विकासखंड मझगवां के सेक्टर बिरसिंहपुर और चित्रकूट, विकासखंड सोहावल के लिये उपखंड प्रभारी रामजी त्रिपाठी 9575547560 को कंट्रोल रूम का प्रभारी बनाया गया है।

इसी प्रकार विकासखंड अमरपाटन और रामनगर के लिये उपखंड प्रभारी आरके त्रिपाठी 9827454645 तथा विकासखंड नागौद, रामपुर बघेलान के लिये उपखंड प्रभारी संजय कुमरे 9479942393 को प्रभारी बनाया गया है। कंट्रोल रूम में उपयंत्री नीलेश साहू को मैहर, उपयंत्री आर.एल सिंह को उचेहरा, अतुल खरे को मझगवां, बिरसिंहपुर सेक्टर, हिमांशु जायसवाल को चित्रकूट सेक्टर, आरके त्रिपाठी को सोहावल, आशुतोष पाण्डेय को अमरपाटन, आरके मिश्रा को रामनगर, शेखर सेन को नागौद और उपयंत्री रमाकांत पटेल को विकासखंड रामपुर बघेलान की जिम्मेदारी दी गई है।

राज्य निर्वाचन आयोग की वीसी शनिवार को

मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा स्थानीय निकायों की आम निर्वाचन 2021 की तैयारियों के संबंध में 6 मार्च को अपरान्ह 4 बजे से 5.30 बजे तक वीडियो कॉन्फ्रेसिंग आयोजित की गई है। वीसी में निर्वाचन आयुक्त बी.पी. सिंह समस्त कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारियों से चर्चा करेंगे।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *