Friday , October 18 2024
Breaking News

बोले सीएम शिवराज, राहुल सिंह जब कांग्रेस में थे तो उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई

M.P c.m shivraj said: digi desk/BHN/ दमोह के नील कमल गार्डन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रबुद्धजनों से किया सीधा संवाद, इस दौरान लोगों ने शहर के विकास के लिए उनसे और भी कई मांगे रखी। जिसमें उन्हें बताया गया कि दमोह में विश्वविद्यालय का खुलना बेहद जरूरी है, तभी जिले की बेरोजगारी की समस्या दूर हो सकेगी। एक प्रबुद्ध जन नारायण दुबे ने मुख्यमंत्री से कहा कि यदि दमोह में उप चुनाव नहीं होते तो यह मेडिकल कॉलेज भी नहीं खुलता।

इसके अलावा सिंधी समाज ने भी अपने समाज के उत्थान के लिए कुछ मांगे मुख्यमंत्री के सामने रखीं मुस्लिम समाज के द्वारा भी दमोह में मेडिकल कॉलेज लेकर अपनी खुशी जाहिर की और बताया कि स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए दमोह में मेडिकल कॉलेज खुलवा बेहद जरूरी है। सभी प्रबुद्धजनों की बात सुनने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि दमोह जिले में लिंक बेतवा परियोजना के तहत पानी पहुंचाया जाएगा। इस परियोजना का कार्य अपने अंतिम चरण में चल रहा है।

उन्होंने कहा कि राहुल सिंह कांग्रेस की सरकार में थे तब काग्रेस सरकार में उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई थी, वह उनके पास आए और कहा कि भैया दमोह में मेडिकल कॉलेज खुलवा दो हम भाजपा में आ रहे हैं। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा दिया और भाजपा की सदस्यता ली। इसके बाद मुख्यमंत्री भाजपा कार्यालय चले गए जहां वह भाजपा कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

MP: भाग्योदय तीर्थ में जैन समाज के दो पक्षों में विवाद, ब्रह्मचारिणी दीदी से मारपीट

मुनिश्री के आहार के बाद हुआ विवादपुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत सुनीलोगों ने बीचबचाव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *