Sunday , June 30 2024
Breaking News

भिंड में होटल मैनेजर को गेस्ट को सलाह देना भारी पड़ गया

 भिंड
मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक होटल मैनेजर को गेस्ट को कपड़ों को लेकर सलाह देना काफी मंहगा पड़ गया। महिला गेस्ट उसकी सलाह पर भड़क गई और मैनेजर के खिलाफ पुलिस में दुर्व्यवहार की शिकायत कर दी। पुलिस ने उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी मैनेजर जिला भाजपा पदाधिकारी भी है। दिल्ली की महिला की शिकायत ने उसके खिलाफ शिकायत दी है जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

किस सलाह पर भड़की महिला

होटल पहुंची महिला गेस्ट को मैनेजर ने सलाह देते हुए कहा, 'ठीक से कपड़े पहनें, क्योंकि यह भिंड है।' सलाह इसलिए दी क्योंकि महिला ने 'छोटे कपड़े' पहने हुए थे। नाराज दिल्ली निवासी महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें गलत व्यवहार का आरोप लगाया। जिसके बाद मैनेजर मुकेश जैन, जो जिला भाजपा पदाधिकारी है, के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

एग्जाम के लिए भिंड आई है महिला

महिला एलएलएम की परीक्षा देने भिंड आई हुई है। उसने पुलिस को बताया कि बुधवार शाम को वह रिसेप्शन के पास बैठी थी और काम कर रही थी क्योंकि उसके कमरे में वाई-फाई नहीं है। पुलिस ने बताया कि रिसेप्शनिस्ट ने उससे अपने कमरे में वापस जाने या 'ठीक कपड़े' पहनकर आने का अनुरोध किया। यह सुनकर वह नाराज हो गई और उसने जैन को बुलाया, जिसके बाद तीखी बहस हुई।

मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभालने के लिए एक महिला कांस्टेबल को बुलाया गया। होटल की मालकिन अनीता चोपड़ा भी मौके पर पहुंचीं। मैनेजर ने गेस्ट से माफी मांगी और सभी को पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां उन्होंने जैन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। चोपड़ा ने दावा किया कि यह एक झूठा आरोप है। उन्होंने तर्क दिया कि महिला को केवल 'ठीक तरह के कपड़े' पहनने के लिए कहा गया था क्योंकि उसने छोटे कपड़े पहने हुए थे। जैन ने स्थानीय मीडिया को बताया कि उन्होंने उससे केवल इतना ही कहा, 'मैडम, यह भिंड है।' पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं महिला दूसरे होटल में चली गई है।

 

About rishi pandit

Check Also

भारतीय टीम की जीत के लिए गणपति अथर्वशीर्ष पाठ,उज्जैन के सिद्धि विनायक मंदिर में पूजा, महाकाल से भी की गई प्रार्थना

इंदौर टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत के लिए पूजा-पाठ, प्रार्थनाएं हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *