Monday , July 1 2024
Breaking News

सतना में कार पर पलटा सरिया से भरा ट्रक, तीन लोगों की मौत, गाड़ी की हालत देख उड़ जाएंगे होश

सतना
सतना-उचेहरा हाईवे पर शनिवार दोपहर में ट्रक एक कार के ऊपर पलट गया। हादसे में कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई। एक 8 मासूम बाल-बाल बच गई। घटना रामवन गमन पथ मार्ग पर ग्राम पथरहटा के पास की है।
वहीं कार में सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, तो वही एक मासूम बच्ची जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। यह घटना शनिवार की दोपहर करीब 3:00 बजे जिले के ऊंचेहरा थाना क्षेत्र के बायपास के पथराहटा ग्राम पास की है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उचेहरा और मैहर बाईपास पथराहटा के पास सरिया से भरा ट्रक अनियंत्रित हो गया और एक कार के ऊपर पलट गया। इस दुर्घटना में कार में सवार तीन लोगों की दबकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। इस दुर्घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। आसपास के लोग बचाव के लिए दौड़े, लेकिन कार के अंदर सवार इतनी बुरी तरफ से फंसे थे कि उन्हें बाहर निकाल पाना मुश्किल हो गया था।

जानकारी के अनुसार, कार नंबर UP 95 H 3530 मैहर की तरफ से सतना की ओर आ रही थी। इसी दौरान लोहे के सरिया लोड कर जा रहे एक ट्रक का पहिया निकल गया। इसके बाद ट्रक बेकाबू होकर कार पर पलट गया।

मौजूद लोगों ने बताया कि हादसे का शिकार हुए लोग कार के अंदर फंस गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन और जेसीबी की मदद से कार को ट्रक से अलग करवाया और उसमे फंसे लोगों को बाहर निकाला। मृतकों के बारे में और जानकारी जुटाने का प्रयास पुलिस किया जा रहा है।

कार नंबर UP 95 H 3530 मैहर की तरफ से सतना की ओर आ रही थी। इसी दौरान लोहे के सरिया लोड कर जा रहे एक ट्रक का पहिया निकल गया। इसके बाद ट्रक बेकाबू होकर कार पर पलट गया। कार सवार लोग अंदर ही फंस गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन और जेसीबी से कार को ट्रक से अलग करवाया और लोगों को बाहर निकाला। मृतकों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास पुलिस कर रही है।

 

About rishi pandit

Check Also

MP:उमरिया में बाघ की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पर्यटकों के लिए बंद हुआ पन्ना टाइगर रिजर्व

Madhya pradesh umaria mp news tiger dies under suspicious circumstances in umaria panna tiger reserve …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *