Tuesday , July 2 2024
Breaking News

कैंसर सर्वाइवर महिमा चौधरी ने बढ़ाया हिना खान का हौसला

मुंबई,

अभिनेत्री हिना खान को 3र्ड स्टेज कैंसर का पता चला है। उन्होंने शुक्रवार 28 जून को एक सोशल मीडिया पोस्ट में इसकी घोषणा की। पोस्ट शेयर करने के बाद उनके दोस्त और इंडस्ट्री के कलाकार उनका हौसला बढ़ा रहे हैं। कई लोगों ने उन्हें लेकर चिंता जाहिर की है। कैंसर को मात देने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने भी हिना की पोस्ट पर कमेंट किया।

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम अभिनेत्री ने लिखा, 'मुझे ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है। मेरा इलाज चल रहा है और मैं जल्द ही पूरी तरह ठीक हो जाऊंगी। इस दौरान आपका साथ रहना जरूरी है। मैं आपकी चिंता और प्यार को समझ सकता हूं लेकिन मैं प्रशंसकों से अनुरोध करती हूं कि इस कठिन समय में वे मेरी निजता का सम्मान करें। आप मुझे अपने अनुभवों के बारे में बता सकते हैं, अगर आपकी कोई सलाह हो तो उसे भी शेयर कर सकते हैं।'

'परदेस' फेम एक्ट्रेस महिमा चौधरी को 2022 में ब्रेस्ट कैंसर का पता चला था। उन्होंने पहले खुलासा किया था कि उनका इलाज खत्म हो गया है। इस पोस्ट पर एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने हिना खान को सपोर्ट करते हुए एक मैसेज लिखा है- 'हिना तुम बहुत बहादुर हो। आप कठिन परिस्थितियों से जूझ रही हैं। आप जल्दी ठीक हो जाओगे। लाखों लोग आपके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और मैं इस यात्रा में हमेशा आपके साथ रहूगी।' ये कहते हुए महिमा ने हिना का हौसला बढ़ाया है।

एक्ट्रेस द्वारा अपनी सेहत के बारे में जानकारी शेयर करने के बाद फैंस चिंता जाहिर कर रहे हैं। इसके साथ ही कई फैंस ने 'आप एक टाइगर हैं', 'आप जितना सोचते हैं उससे कहीं ज्यादा मजबूत हैं', 'चिंता मत करो, आप जल्द ही ठीक हो जाओगे' जैसे कमेंट्स से उनका हौसला बढ़ाया। उनके इंडस्ट्री फ्रेंड्स सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें ध्यान रखने के लिए कह रहे हैं। हिना की पोस्ट पर सायंतनी घोष, लता सभरवाल, हेली शाह, रश्मी देसाई, शार्दुल पंडित, रोहन मेहरा, पायल गौर, आशका गोराडिया, उदय टिकेकर ने कमेंट किया।

 

About rishi pandit

Check Also

फिल्म ‘जट’ से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे सन्नी देओल

मुंबई,  बॉलीवुड के माचो हीरो सन्नी देओल फिल्म ‘जट’ से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *