Wednesday , June 26 2024
Breaking News

National: ‘TDP खड़ा करे स्पीकर पद के लिए उम्मीदवार, I.N.D.I.A. करेगा सपोर्ट, संजय राउत के बयान से तेज हुई सियासत

National tdp should field a candidate for the post of speaker india will support politics intensified due to sanjay rauts statement: digi desk/BHN/मुंबई/ स्पीकर पद के लिए आईएनडीआईए और एनडीए आमने-सामने आ गए हैं। भाजपा को पूर्ण बहुमत ना मिलने की वजह से इस बार स्पीकर का पद बहुत महत्वपूर्ण है। भाजपा इस पद को किसी भी कीमत पर छोड़ना नहीं चाहती है। इस बीच शिवेसना (यूबीटी) के नेता संजय राउत के बयान ने स्पीकर पद के लिए सियासत तेज कर दी है।

टीडीपी को राउत ने दिया ऑफर

संजय राउत ने कहा कि टीडीपी चाहती है कि लोकसभा अध्यक्ष उसका होना चाहिए। एनडीए की बैठक में अगर टीडीपी की नहीं सुनी जाती है, तो इंडी गठबंधन उसकी इस मांग को पूरा करेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा 2014 व 2019 जैसी स्थिति में नहीं है, इसलिए इस बार लोकसभा अध्यक्ष का पद बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाला है।

टीडीपी और जेडीयू को तोड़ देगी भाजपा

संजय राउत ने कहा कि लोकसभा अध्यक्ष की यह लड़ाई महत्वपूर्ण है, क्योंकि इस बार स्थिति 2014 और 2019 जैसी नहीं है। एनडीए की सरकार स्थिर नहीं है। हमने सुना है कि चंद्रबाबू नायडू ने लोकसभा अध्यक्ष पद मांगा है। अगर एनडीए के किसी उम्मीदवार को लोकसभा अध्यक्ष का पद नहीं मिलेगा, तो पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह टीडीपी, जेडीयू और एलजेपी (रामविलास) को तोड़ देंगे। अगर, चंद्रबाबू नायडू को यह पद नहीं मिलता है, तो हम यह सुनिश्चित करेंगे कि उनके उम्मीदवार को इंडिया गठबंधन का समर्थन मिले।

भाजपा ने अपनों को ही दिया धोखा

संजय राउत ने कहा कि भाजपा के लोग अपनों को ही धोखा देते हैं। हमको इसका पूरा अनुभव है। हमारी पार्टी को तोड़ने का काम भाजपा ने ही किया था। वह किसी के भी सगे नहीं हो सकते हैं।

About rishi pandit

Check Also

कांग्रेस ने अपने सभी सांसदों को तीन लाइन का व्हिप जारी कर कहा कि वे कल सदन में उपस्थित रहें

नई दिल्ली कांग्रेस ने मंगलवार को अपने सांसदों को तीन लाइन का व्हिप जारी कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *