Wednesday , June 26 2024
Breaking News

सलमान खान केस में एक और शख्स को पुलिस ने राजस्थान से किया गिरफ्तार

मुंबई

14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर पांच गोलियां चलाई गई थीं। इस भयावह घटना के बाद से पुलिस इस मामले में कथित आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफल रही है। इस मामले पर एक नई रिपोर्ट फिर से सामने आई है, जिसमें आपराधिक धमकी के आरोप में राजस्थान से एक और शख्स को अरेस्ट किया गया है।

मुंबई पुलिस ने अप्रैल में अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर हुई गोलीबारी के सिलसिले में एक नया मामला दर्ज किया है और आपराधिक धमकी के आरोप में राजस्थान से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। अपराध शाखा के अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान राजस्थान के बूंदी निवासी बनवारीलाल लटूरलाल गुर्जर (25) के रूप में हुई है।

गोलीबारी से पहले बनाया था वीडियो
अधिकारी ने बताया कि गुर्जर ने कथित तौर पर अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें उसने कहा था, 'लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और गिरोह के अन्य सदस्य मेरे साथ हैं तथा मैं सलमान खान को मारने जा रहा हूं क्योंकि उसने अभी तक माफी नहीं मांगी है।'

राजस्थान से गिरफ्तार किया गया आरोपी
आरोपी ने राजस्थान में एक राजमार्ग पर वीडियो बनाया और उसे अपने चैनल पर अपलोड कर दिया। अधिकारी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एक टीम जांच के लिए राजस्थान भेजी गई और उसने आरोपी को पकड़ लिया। उन्होंने कहा कि मुंबई के साइबर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच
अधिकारी ने कहा, 'हम जांच कर रहे हैं कि आरोपी गुर्जर का कोई पिछला आपराधिक इतिहास तो नहीं है। उसे भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं, 506 (2) (आपराधिक धमकी के लिए सजा) और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है और जांच जारी है।'

About rishi pandit

Check Also

कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ 06 सितंबर को रिलीज होगी

मुंबई,  बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत की आने वाली फिल्म इमरजेंसी, 06 सितंबर को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *