Monday , June 17 2024
Breaking News

Shahdol : रेत डंप कर लौट रहे हाइवा ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत, दो घायल

Madhya pradesh shahdol haiwa returning after dumping sand trampled bike riders one dead two injured angry people blocked beohari manpur road heavy police force deployed on the spot shahdol: digi desk/BHN/ शहडोल/ शहडोल जिले के ब्योहारी थाना क्षेत्र अंतर्गत ब्योहारी-मानपुर मुख्य मार्ग में ग्राम चरकवाह के पास रविवार सुबह रेत डंप कर लौट रहे एक तेज रफ़्तार हाइवा ने बाइक सवारों को रौंद दिया। हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई, जबकि पीछे बैठी महिला और आठ वर्षीय बच्ची घायल हो गई। महिला का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। घटना से आक्रोषित ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग पर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। हादसा सुबह करीब आठ बजे हुआ।

जानकारी के अनुसार ब्योहारी थाना क्षेत्र के ग्राम बनचाचर गांव से राजेश चौधरी अपनी बहन नानबाई और आठ वर्षीय भांजी के साथ बाइक से घर जा रहा था। इसी दौरान ग्राम चरकवाह में स्थित सहकार ग्लोबल कंपनी रेत डंपिंग यार्ड में रेत डंप कर लौट रहे तेज रफ़्तार हाइवा ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में राजेश की मौत हो गई है, जबकि पीछे बैठी महिला और बच्ची घायल हो गई। इनमें से महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हाइवा की रफ़्तार का अंदाज इस बात से भी लगाया जा सकता है कि टक्कर के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे और लोगों के प्रदर्शन की सूचना पर ब्योहारी पपौंध और देवलोंद थाना का बल समेत प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पांच घंटे चले चक्काजाम को लोगों से बातचीत कर खुलवाया गया। आक्रोशित लोग मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे।

About rishi pandit

Check Also

Satna: जल की एक-एक बूंद को संरक्षित और सवंर्धित करना हम सभी का कर्तव्य- सांसद गणेश सिंह

सहिजना उबारी में संपन्न हुआ जल गंगा संवर्धन अभियान का समापन कार्यक्रमकैथा इटमा सड़क पुल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *