Wednesday , June 26 2024
Breaking News

MP: अंतिम संस्कार के पैसे नहीं थे, इसलिए बोरे में भरकर फेंक दी महिला की लाश.!

Madhya pradesh indore indore news woman s body found in a sack in indore suspicion of murder: digi desk/BHN/धार/ धार रोड स्थित इंदौर के सिरपुर क्षेत्र के बांक में रविवार सुबह एक महिला का  शव बोरे में बंद मिलने से हड़कंप मच गया। बस्ती में मिले इस बोरे में महिला के हाथ बंधे हुए थे। पुलिस को आशंका जताई थी महिला की किसी अन्य स्थान पर हत्या की गई और फिर शव लाकर यहां फेंका गया, लेकिन शाम को पुलिस ने गुत्थी सुलझा ली। महिला एक पेंटर के साथ लिव इन में रह रही थी। पेंटर का कहना है कि उसके पास अंतिम संस्कार के पैसे नहीं थे, इसलिए उसने शव को बोरे में भरकर फेंक दिया।  

मृत महिला का नाम आश नरगावे था और वह क्षेत्र में ही रहती थी। वह पेंटर मदन नरगावे के साथ लिव इन में रहती थी। मदन ने पुलिस को बताया कि आशा कई दिनों से बीमार थी। दो दिन पहले उसकी घर पर ही मौत हो गई थी। अंतिम संस्कार के पैसे नहीं थे, इसलिए आशा के शव को बोरे में रख दिया था। मदन ने बताया कि बदबू आने लगी तो दूसरे किराएदारों ने मकान मालिक को कहा। मकान मालिक को मैंने कहा कि चूहा मर गया होगा, इसलिए बदबू आ रही है। बाद में मैंने शव को बस्ती के एक हिस्से में फेंक दिया। पुलिस को अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है, ताकि मौक के कारणों का पता चल सके। 

यह था मामला
चंदन नगर थाना पुलिस को सिरपुर के बांक क्षेत्र के लोगों ने सूचना दी थी कि क्षेत्र में एक बोरे के पास से बदबू आ रही है। पुलिस अफसर जब मौके पर पहुंचे तो पता चला कि बोरे में एक महिला का शव है। इसके बाद एफएसएल दल और स्निफर डाॅग भी मौके पर पहुंचे, ताकि सुराग मिल सके। शव से बदबू आ रही थी। पुलिस को प्रारंभिक जांच में चोट के निशान नहीं मिले हैं। इस कारण मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जब शव की पहचान आशा नरगावे के रूप में हुई तो फिर पुलिस मदन के पास पहुंची और शव मिलने की गुत्थी सुलझ गई। मदन से पूछताछ की जा रही है। 

About rishi pandit

Check Also

देशभर में छा गई MP की ये महिला सांसद, जानें क्यों हो रही है चर्चा

नईदिल्ली 24 जून को 18वीं लोकसभा का पहला सत्र शुरू हुआ है. सत्र के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *