Monday , June 17 2024
Breaking News

MP: युवक ने पत्नी और 6 माह की बेटी को कुल्हाड़ी से काटा फिर खुद लगाई फांसी, तीनों की मौत

  1. दमोह में युवक ने पत्नी और 6 माह की बेटी को कुल्हाड़ी से काटा
  2. दोनों की हत्या के बाद युवक ने लगाई फांसी
  3. 2 बच्चियां खेल रही थीं बाहर

Madhya pradesh damoh damoh news youth chopped his wife and daughter with an axe then hanged himself in damoh all three died: digi desk/BHN/दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह में शुक्रवार की दोपहर एक युवक पत्नी सहित 6 माह की मासूम बेटी की कुल्हाड़ी से हत्या कर स्वयं फांसी के फंदे पर झूल गया, जिससे उसकी भी मौत हो गई। दंपति हिंडोरिया थाना अंतर्गत ग्राम रोड़ा पटना में हुए घटना पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

इस संबंध में जिले के हिंडोरिया थाना प्रभारी अमित गौतम के अनुसार ग्राम रोड़ा पटना में खेर माता मंदिर के पास रहने वाले मनोज पटेल पुत्र कोमल पटेल 26 वर्ष की पत्नी सोनम पटेल 24 वर्ष और 6 माह की बेटी वेदिका शुक्रवार की दोपहर घर में सो रही थी कि इस दौरान मनोज पटेल ने कुल्हाड़ी से दोनों की हत्या कर दी एवं स्वयं घर के इसी कमरे में फांसी के फंदे पर झूल गया ,जिससे उसकी भी मौत हो गई।

मानसिक रूप से था कमजोर

घटना के दौरान मनोज पटेल के पिता कोमल पटेल खेती के काम से खेत गए हुए थे और उनके साथ मनोज की बड़ी पुत्री राधिका भी गई हुई थी जबकि उसकी 2 वर्षीय दूसरी पुत्री बाहर कहीं खेल रही थी। मनोज की मां भी घटना के दौरान घर पर नहीं थी। मनोज के मानसिक रूप से कमजोर होने के कारण उसके माता पिता हमेशा ही उसे अकेला नहीं छोड़ते थे। मनोज की शादी 7- 8 वर्ष पूर्व मड़ियादो में हुई थी।

घटना की जानकारी रखते ही समूचे परिवार में कोहराम मच गया। वही घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके उपरांत तत्काल ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। परिजनों के अनुसार मनोज पटेल उम्र 25 वर्ष मानसिक रूप से कुछ विक्षिप्त था जिस कारण से उसका इलाज भी चल रहा था। लेकिन अचानक इस प्रकार की घटना घटित होने से समूचे परिवार में मातम छा गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामला दर्ज करते हुए जांच प्रारंभ कर दी है।

About rishi pandit

Check Also

MP: प्रदेश के इन 4 संभागों में मानसून पूर्व की बारिश की संभावना

आधा जून बीता, ठिठक गया मानसून, 13 शहरों में चली लूबुंदेलखंड में बरस रही आग, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *