Sunday , June 16 2024
Breaking News

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच अमित शाह एक बार फिर पटना दौरे पर, आज सुशील मोदी के घर जाएंगे

नई दिल्ली
लोकसभा चुनाव 2024 के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर पटना दौरे पर आ रहे हैं। शाह गुरुवार शाम में पटना पहुंचेंगे। यहां वे बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम दिवंगत सुशील मोदी के घर जाकर उनके परिजन से मुलाकात करेंगे। पटना में ही उनका रात्रि विश्राम होगा। इसके बाद शुक्रवार को आरा में वे बीजेपी की चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। दो दिन पहले पीएम मोदी ने भी पटना में सुशील मोदी के घर जाकर उनके परिजन को सांत्वना दी थी।

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के गुरुवार शाम को पटना एयरपोर्ट पहुंचने का कार्यक्रम है। एयरपोर्ट से वे दिवंगत सुशील मोदी के राजेंद्र नगर स्थित आवास जाएंगे। यहां उनके परिवार के लोगों से मिलकर उन्हें ढांढ़स बंधाएंगे। कैंसर की बीमारी से जूझ रहे सुशील मोदी का बीते 13 मई को दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में निधन हो गया था। इसके बाद उनका शव पटना लाया गया, जहां उनकी अंत्येष्टि हुई।
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 21 मई को शाम में पटना पहुंचे थे। एयरपोर्ट से सीधे वे सुशील मोदी के घर गए और उनकी तस्वीर पर श्रद्धासुमन अर्पित किए। पीएम मोदी कुछ देर सुशील मोदी के घर बैठे और परिजन को सांत्वना दी। इसके बाद उन्होंने बिहार बीजेपी के कार्यालय जाकर पार्टी नेताओं के साथ बैठक की थी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पटना में ही रात रुकेंगे और शुक्रवार सुबह आरा के लिए निकलेंगे। आरा के रमना मैदान में बीजेपी प्रत्याशी आरके सिंह के समर्थन में रैली करेंगे। इसके बाद जहानाबाद में हवाई अड्डा मैदान पर भी शाह की रैली प्रस्तावित है।

 

About rishi pandit

Check Also

पुणे के बाद अब नागपुर में हिट एंड रन, तेज गति से चला नाबालिग से पांच लोगों को कुचला

नागपुर. महाराष्ट्र में 'हिट एंड रन' का सिलसिला जारी है। पुणे पोर्श कांड को लोग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *