Sunday , May 19 2024
Breaking News

Maruti Suzuki Discount Offer: मारुति की इन कारों पर शानदार ऑफर, सरकारी कर्मचारियों को 45000 रुपए तक बचत

Maruti Suzuki discount:digi desk/BHN/ देश के ऑटोमोबाइल सेक्टर में कड़ी प्रतिस्पर्धा है, इसके बावजूद मारुति की कारों का एकतरफा बाजार है। साथ ही मारुति अपने ग्राहकों को अच्छा-खासा डिस्काउंट भी देता है, इस कारण भी कार खरीदने के शौकीन लोग मारुति को कारों को पसंद करते हैं। हाल ही में मारुति ने अपनी सभी सीएनजी कारों पर कई शानदार बेनिफिट ऑफर किए हैं। इस ऑफर का फायदा उठाकर आप 45000 रुपए तक की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा यदि आप सरकारी कर्मचारी हैं तो और भी ज्यााद बेनिफिट हो सकती है। इस ऑफर में एस-सीएनजी बेस्ड कारें खरीद सकते हैं। इन कारों में आपको फैक्ट्री फिटेड एस-सीएनजी (S-CNG) सिस्टम मिलता है, साथ ही अगर सरकार कर्मचारी इस ऑफर के तहत कार खरीदतें हैं तो एलटीसी बोनान्जा ऑफर का फायदा भी मिल सकता है। इसके अलावा अगर आप कारों की ऑनलाइन बुक करना चाहते हैं तो आप www.mautisuzuki.com पर विजिट कर सकते हैं या अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

Maruti Alto पर शानदार डिस्काउंट ऑफर

मारुति सुजुकी की छोटी और बेहद ही पसंद की जाने वाली कार मारुति ऑल्टो पर फिलहाल कंपनी 35000 रुरए तक का ऑफर दे रही है। इसमें सरकार कर्मचारियों को केंद्र सरकार की अनाउंसमेंट के मुताबिक एलटीसी का फायदा मिल सकता है।

Maruti Celerio और ईको पर भी 40000 का ऑफर

Maruti Celerio per मारुति की एक बेहद ही चर्चित हैचबैक कार है। सेलेरियो को भी 40,000 रुपए के बेनिफिट के साथ खरीदी जा सकता है। इसके अलावा वैन ईको पर भी 40,000 रुपए का ऑफर मिल रहा है।

Maruti Wagonr 28000 रुपए का फायदा

मारुति वैगनआर (Maruti Wagonr) कार को 28000 रुपये के बेनिफिट ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। सरकारी कर्मचारियों को मारुति की कारों पर 4000 रुपए तक का खास एलटीसी बोनान्जा ऑफर मिल रहा है।

Maruti S-Presso पर सबसे ज्यादा बेनिफिट

Maruti S-Presso में सबसे ज्यादा बेनिफिट मिल रहा है। यह कार आपको 45000 रुपए का फायदा दिला सकती है। मारुति का यह मॉडल मिनी एसयूवी लुक में है। हालांकि सुरक्षा के मद्देनजर इसे कम रेटिंग मिली है लेकिन मारुति का कहना है कि इन फैक्टरी फिटेड कार का परफॉर्मेंस और माइलेज शानदार है।

 

About rishi pandit

Check Also

पैटर्न लॉक भूलने पर इन आसान तरीको से अनलॉक करें फोन

  स्मार्टफोन में सुरक्षा के लिहाज से पैटर्न लॉक और पासवर्ड की सुविधा दी गई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *