Tuesday , September 17 2024
Breaking News

MP: सनकी पति ने पत्नी को सिलबट्टे से दी खौफनाक सजा, फिर खुद फांसी पर झूला, जांच में जुटी पुलिस

Madhya pradesh eccentric husband gave terrible punishment to his wife with a cobweb in chhindwara: digi desk/BHN/ जुन्नारदेव/ जिले के जुन्नारदेव थाना क्षेत्र में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां के ग्राम उमरिया फड़ाली में एक 40 वर्षीय युवक ने आर्थिक तंगी से तंग आकर हुए विवाद के बाद अपनी पत्नी की हत्या कर दी और खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया। उमरिया फड़ाली निवासी मानिक ज्ञासवंशी उम्र लगभग 40 साल और उसकी पत्नी ममता ज्ञासवांशी जिसकी उम्र लगभग 35 साल बताई जा रही है। दोनों का परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था और अक्सर इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद होते थे। इसी बात को लेकर शनिवार की रात को भी पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ।

विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि आरोपी पति ने मसाला पीसने के लिए उपयोग में आने वाले पत्थर से पत्नी पर हमला कर दिया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद आरोपी भी घर से बाहर निकाला और एक पेड़ से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है, जहां दंपति के शव बरामद किए गए हैं। पुलिस क्षेत्र वासियों से पूछताछ और आगामी कार्रवाई कर रही है।

अकेला रह गया 14 साल का बेटा
जुन्नारदेव के ग्राम उमरिया फड़ाली में हुए घटनाक्रम में जो बातें सामने आई है, उसमें यह भी है कि दंपति का एक 14 साल का बेटा भी है। जो अब माता-पिता की मौत के बाद अकेला रह गया है। बताया जा रहा है कि परिवार पिछले कई दिनों से आर्थिक तंगी से जूझ रहा था और यही आर्थिक तंगी उनके बीच विवाद का कारण बन रही थी।

About rishi pandit

Check Also

MP: ईद-मिलादुन्नबी जुलूस में लहराया गया दूसरे देश का झंडा, रतलाम और बालाघाट से तस्वीरें आईं सामने

ईद मिलादुन्नबी के जुलूस में फहराया गया देश का झंडारतलाम और बालाघाट के जुलूस में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *