Tuesday , May 7 2024
Breaking News

Kangana vs Congress: कंगना रनोट सुबह 6 बजे तक करती रहींं शूटिंग, शुरू नहीं हुई कांग्रेस की ट्रैक्टर रैली

Kangana vs Congress:digi desk/BHN/ कांग्रेस के विरोध की परवाह न करते हुए धाकड़ फिल्म की शूटिंग शुक्रवार शाम से शनिवार सुबह 6 बजे तक चलती रही। फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री कंगना रनोट ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के साथ कुछ एक्शन दृश्य शूट किए हैं। सारणी निवासी अशोक पचोरिया ने बताया कि रात करीब 1.30 बजे तेज धमाके की गूंज भी सारणी में सुनाई दी। शुक्रवार को शाम करीब 6.30 बजे तक कांग्रेस के द्वारा फिल्म की शूटिंग के लिए सतपुड़ा ताप विद्युत गृह के कोल हैंडलिंग प्लांट में बनाए गए सेट के पास कंगना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था। इससे बेपरवाह कंगना और उनकी टीम ने पुलिस सुरक्षा के बीच लगातार शूटिंग की।

2 घंटे बाद भी शुरू नही हुई रैली

कांग्रेस सेवादल के द्वारा कंगना से माफी मांगने की मांग को लेकर शनिवार सुबह 11 बजे से ट्रैक्टर रैली निकालकर सारणी में प्रदर्शन करने का एलान किया था। दोपहर 1 बजे तक सारणी से 91 किमी दूर चिचोली ब्लाक मुख्यालय से प्रारंभ होने वाली रैली की शुरुआत ही नहीं हो पाई। कांग्रेस के जिला प्रवक्ता हेमन्त पगारिया ने बताया कि रैली चिचोली से 35 किमी की दूरी तय करते हुए बैतूल पहुंचेगी। बैतूल के गांधी चौक पर महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद बैतूल से 56 किमी की दूरी तय करके सारणी पहुंचेगी। उन्होंने बताया कि आसपास के गांवों के किसान भी ट्रैक्टर लेकर शामिल हो रहे हैं, इस कारण विलंब हो रहा है।

पुलिस ने बगडोना में लगाए बेरिकेड्स

सारणी में कांग्रेस सेवादल की ट्रैक्टर रैली और विरोध प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी है। सारणी से 10 किमी पहले ही बगडोना में बेरिकेड्स लगा दिए गए हैं। सारणी एसडीओपी अभयराम चौधरी ने बताया कि बगडोना में ही प्रदर्शनकारियों से चर्चा की जाएगी।

About rishi pandit

Check Also

सावी ए ब्लडी हाउसवाइफ के टीजर में दिव्या के खौफनाक रूप और जबरदस्त डायलॉग्स की हो रही तारीफ

मुंबई 'यारियां 2' में शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद, दिव्या खोसला कुमार 'सावी – ए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *