Sunday , May 19 2024
Breaking News

सावी ए ब्लडी हाउसवाइफ के टीजर में दिव्या के खौफनाक रूप और जबरदस्त डायलॉग्स की हो रही तारीफ

मुंबई

'यारियां 2' में शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद, दिव्या खोसला कुमार 'सावी – ए ब्लडी हाउसवाइफ' के साथ दर्शकों को रिझाने के लिए तैयार हैं। फिल्म में लीड रोल प्ले करते हुए दिव्या, अनिल कपूर और हर्षवर्द्धन राणे के साथ नजर आएंगी। यह पहली बार है जब दिव्या खोसला अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। जैसे ही टीम ने 6 मई को फिल्म का टीज़र जारी किया, फैंस की खुशी सांतवे आसमान पर पहुंच चुकी है। टीजर में दिव्या के खौफनाक रूप और जबरदस्त डायलॉग्स की तारीफ हो रही है।

1 मिनट के टीजर में दिव्या खोसला का रोल दिखाया गया है। वो कैमरे के सामने बैठकर खुद को रिकॉर्ड कर रही हैं। वो कहती नजर आ रही हैं कि, 'ये मेरा कन्फेशन है। अगले तीन दिनों में मैं इंडिया की सबसे खतरनाक जेल ब्रेक करने जा रही हूं। 38 सीसीटीवी कैमरे, 75 आर्म गार्ड्स और 427 कैदियों के बीच से अपने लिए मुझे ये करना होगा। मेरे पास और कोई रास्ता नहीं है।' टीजर काफी दिलचस्प लग रहा है।

'सावी- ए ब्लडी हाउसवाइफ' पोस्टर
इससे पहले, टीम ने फैंस को एक मोशन पोस्टर दिखाया, जिससे चर्चा शुरू हो गई कि दिव्या की भूमिका क्या है। मोशन पोस्टर में, हम एक महिला को सब्जियों का एक बैग ले जाते हुए देखते हैं और जल्द ही वह खून से लथपथ उसके हाथ में बदल जाता है, फिर वह बंदूक उठाती है। सावी का ये रुख फैंस में काफी दिलचस्पी जगा रहा है। फिल्म अभिनय देव की निर्देशित और मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की बनाई है।

दिव्या खोसला कुमार की फिल्में
शुरुआती लुक में 'सावी- ए ब्लडी हाउसवाइफ' एक थ्रिलर फिल्म लगती है, हालांकि एक साधारण हाउसवाइफ के घातक हथियार उठाने के पीछे की कहानी क्या है, ये तो 31 मई को ही सामने आएगा। वर्कफ्रंट पर, दिव्या खोसला का करियर काफी शानदार रहा है। 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' में अपनी शुरुआत के बाद, उन्होंने 'सत्यमेव जयते 2' में काम किया और उनकी आखिरी फिल्म 'यारियां 2' को काफी सराहना मिली। अब 'सावी' के बाद दिव्या के पास भी एक साउथ फिल्म है जिसका नाम 'हीरो हीरोइन' है।

About rishi pandit

Check Also

‘देवरा पार्ट 1’ के पहले गाना फियरसॉन्ग का टीजर रिलीज

मुंबई,  मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की आने वाली फिल्म 'देवरा पार्ट 1' के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *