Friday , July 5 2024
Breaking News

वैन और बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत

Narsinghpur Accident:digi desk/BHN/ बुधवार की सुबह ठेमी थाना क्षेत्र के तहत आने वाले धमना पावर हाउस के सामने एक मारुति वैन और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। जिससे बाइक सवार तीन युवकों में से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीसरे युवक को भी चोटें आईं हैं। घटना की सूचना के बाद पहुंची ठेमी पुलिस ने मर्ग पंचनामा की कार्रवाई कर वैन को जब्त कर लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा जा रहा है।

घटना में ठेमी थाना प्रभारी शंकरलाल झरिया ने बताया कि धमना सांकल मार्ग से बाइक सवार नितिन मेहरा 18, राहुल नोरिया 18, सोमनाथ नोरिया निवासी बंदरोहा खापा बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही मारुति वैन क्रमांक एमपी 20 बीए 3862 ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर दूर जा गिरी और उस पर सवार नितिन व राहुल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरा युवक सोमनाथ घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लगने से पुलिस ने तत्काल मर्ग पंचनामा की कार्रवाई कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मर्चुरी भिजवाया है।

मामले में मृतकों के संबंध में पतासाजी की जा रही है। फिलहाल यह पता चला है कि हादसे का शिकार हुए छात्र थे, जो बाइक पर सवार होकर स्कूल जा रहे थे। मारुति वैन गोटेगांव की बताई जा रही है उसमें जो लोग सवार थे उनका पता लगाया जा रहा है। घटना की विवेचना पूरी होने के बाद ही घटना के शिकार वाहनों एवं मृतक, घायलों के संबंध में विस्तृत जानकारी आएगी। घटना की सूचना मृतकों के स्वजनों को दे दी गई है।

About rishi pandit

Check Also

MP: हाथरस हादसा, मुरैना की भी एक महिला की मौत, सत्संग से नहीं लौटी तो पोता खोजने पहुंचा, पोस्टमार्टम हाउस में मिला शव

भगदड़ में मुरैना की 67 वर्षीय सोमवती की भी मृत्युपोते अभय जाटव ने कई अस्पतालों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *