Sunday , July 7 2024
Breaking News

Suicide News: लॉकडाउन के कारण पढ़ाई में पिछड़ जाने के चलते 12वीं के छात्र ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- माफ करना पापा-मम्मी

लॉकडाउन में पढ़ाई में पिछड़ने के कारण अशोका गार्डन थाना क्षेत्र के शहंशाह गार्डन में रहने वाले 12वीं के छात्र आदित्य श्रीवास (18) ने मंगलवार को फांसी लगाकर जान दे दी। उसने अपनी मां और पिता के नाम पर एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें उसने दोनों से माफी मांगी है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

अशोका गार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव के अनुसार आदित्य मिश्रा 12वीं कक्षा का नियमित छात्र था। मंगलवार सुबह उसके परिजनों ने उसे उसके स्‍टडी रूम में फांसी पर लटका देखा, तो उनके होश उड़ गए। आसपड़ोस के लोगों ने आकर परिजनों को संभाला और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतारकर हमीदिया अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें जिसमें उसने अपनी मां और पापा से यह कदम उठाने के लिए माफी मांगी और आगे लिखा कि लॉकड़ाउन में उससे पढ़ाई करने में लापरवाही हुई। अब वह लगातार पढ़ाई कर रहा है, लेकिन ऐसा लगता है कि अब कोर्स को कवर नहीं कर पाएगा। उसने आगे लिखा है कि उसने 5 फरवरी को भी यह कदम उठाने की कोशिश की थी, लेकिन हिम्मत नहीं कर पाया था। आखिर में उसने सुसाइड नोट में एक बार फिर मां और पिता से माफी मांगी।

पिता को बेटे से काफी उम्मीद थी

मृतक के पिता अशोक श्रीवास जूस को ठेला लगाते हैं। एक छोटा भाई और मां हैं। पिता को बेटे से काफी उम्‍मीदें थीं। इसके लिए आदित्य मेहनत भी कर रहा था। दसवीं कक्षा में उसके अच्छे अंक आए थे।

 

About rishi pandit

Check Also

नगर की जल संरचनाओं के पुनजीवन और कायाकल्प के लिए अनुमोदित डीपीआर को मिली सर्वसम्मति से स्वीकृति

सिंगरौली नगर निगम सिंगरौली महापौर श्रीमती रानी अग्रवाल की अध्यक्षता में मेयर इन काउंसिल की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *