Sunday , October 6 2024
Breaking News

National: कपड़े देरी से सिलने पर हुई कहासुनी, तो दर्जी ने युवक के सीने में घोंप दी कैंची, मौत

  1. दर्जी ने अपने भाई के साथ की वारदात
  2. मामला कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला छडि़यान का है
  3. अधिक खून बहने से युवक की मौत

Crime there was an argument over delay in sewing the clothes then the tailor stabbed the young man with scissors in his chest resulting in a painful death: digi desk/BHN/कैराना/ कैराना में कपड़े देरी से सिलना मौत का कारण बन गया। दरअसल, दर्जी ने कपड़े देरी से सिले, तो युवक ने इसका कारण पूछा। उसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई। दर्जी ने भाई के साथ मिलकर गुस्से में कैंची उठाई और युवक के सीने में घोंप दिया। दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पीड़ित पक्ष ने पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत की है। दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीमें बना दी है।

कपड़े लेने दर्जी की दुकान पर गया था पीड़ित

संतोष कुमार सिंह, एएसपी ने कहा कि मामला कैराना कोतिवाली क्षेत्र का है। इमरान व हारुण शाहिद दोनों भाई नाज टेलर्स नाम से दर्जी की दुकान चलाते हैं। इनके यहां शाहिद उर्फ कालू (38 वर्ष) निवासी मोहल्ला छड़ियान ने सिलवाने के लिए कपड़े डाले थे। शनिवार की दोपहर शाहिद अपने दो साथियों के साथ आरोपियों के दुकान पर पहुंचा। उसने देखा कि उसके कपड़े सिले नहीं हैं।

समय पर कपड़े नहीं मिलने पर हुआ विवाद

उसने इमरान व हारुण से कहा कि अभी तक कपड़े क्यों नहीं सिले हैं। उसने 1 जुलाई को ही कपड़े डाल दिए थे। इसी बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट पर आ गई। इमरान व हारूण ने शाहिद के सीने कैंपी घोंप दी, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई।

दोनों आरोपी वारदात कर मौके से फरार हो गए। इस बीच शाहिद के साथ आए राशिद और नाजिम ने शोर मचाना शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने जांच कर उसको मृत घोषित कर दिया।

एएसपी संतोष कुमार सिंह, सीओ सिटी श्याम सिंह और फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के बाद मृतक पक्ष आक्रोशित है। उन्होंने एएसपी संतोष कुमार सिंह मुलाकात कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

About rishi pandit

Check Also

तेलंगाना: बेटे को थी सट्टेबाजी की लत, कर्ज में डूबे परिवार के तीन सदस्यों ने फांसी लगाई, खेती बेचीं लेकिन मामला सुलझाई

निज़ामाबाद (तेलंगाना) तेलंगाना के निजामाबाद जिले के येदापल्ली मंडल के वड्डीपल्ली गांव में एक ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *