Saturday , October 5 2024
Breaking News

जिले के धूलकोट क्षेत्र में घरेलू कलह के चलते मन को झकझोर देने वाली घटना सामने आई, बेटे को लेकर कुएं में कूदी महिला

बुरहानपुर
जिले के धूलकोट क्षेत्र में घरेलू कलह के चलते मन को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। ग्राम पंचायत अंबा के अंबाखेड़ा फालिया की एक 22 वर्षीय गर्भवती महिला अपने डेढ़ साल के बेटे को लेकर कुएं में कूद गई। जिससे मां-बेटे के साथ गर्भ में पल रहे शिशु की भी मौत हो गई।

मां के साथ चिपका था बेटे का शव
महिला तुलाबाई बारेला बुधवार दोपहर किसी को बिना बताए अपने बेटे अभि को लेकर कहीं चली गई थी। काफी तलाश के बाद भी उसका पता नहीं चला था। शनिवार दोपहर ग्रामीणों ने दोनों के शव कुएं में उतराते देखे तो महिला के पति सुनील बारेला और पुलिस को सूचना दी। कुएं से शव निकाले जाने के बाद भी डेढ़ साल का अभि अपनी मां के सीने से चिपका हुआ था। यह मार्मिक दृष्य जिसने भी देखा उसकी आंखें नम हो गईं।

सूचना मिलने पर धूलकोट पुलिस चौकी प्रभारी कमल मौर्य टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मामला गंभीर होने पर उन्होंने पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार को इसकी सूचना दी। उन्होंने मौके पर खरगोन से एफएसएल टीम को भी बुलाया था। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन ग्रामीणों में चर्चा है कि घरेलू कलह के चलते गुस्से में आकर तुलाबाई ने यह कदम उठा लिया होगा।

तीन साल पहले हुआ था विवाह
महिला का विवाह तीन साल पहले ही अंबाखेड़ा के सुनील बारेला से हुआ था। वह भी अंबा गांव के वारतीपुरा फालिया की रहने वाली थी। स्वजन ने बताया कि तुलाबाई पांच माह की गर्भवती थी। बुधवार शाम सुनील जब काम करके घर लौटा तो पत्नी और बेटे को न पाकर अपनी मां से पूछा।

उन्होंने दोपहर तीन बजे उसके कहीं चले जाने की बात बताई थी। इसके बाद सुनील ने तुलाबाई के मायके से लेकर आसपास के क्षेत्र में भी तलाश की थी, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया था। शव मिलने के बाद से पति सहित स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल था। इस घटना से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

About rishi pandit

Check Also

कोर्ट ने कहा कि यदि प्रशासनिक अधिकारी छह माह में भी आदेश का पालन नहीं करा सकते तो पद से त्यागपत्र दे

 जबलपुर  मध्य प्रदेश हाई कोर्ट के न्यायमूर्ति द्वारिकाधीश बंसल ने अवमानना प्रकरण पर सुनवाई करते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *