Tuesday , May 14 2024
Breaking News
NDIheJt> mult fuU rhxtgzo sJtl fUtu mbSt;u ltgc ;nme˜=th rn;üŠ Nw¢˜t (ctYk)> VUtuxtu-mtisàg ----------------- mkckr"; Fch heJt & fU˜u¢xu[x buk mult fuU rhxtgzo sJtl lu vux[tu˜ zt˜fUh rfUgt ytÀb=tn fUt Œgtm

रीवा के कलेक्ट्रेट में रिटायर्ड सैनिक ने पेट्रोल डालकर किया आत्मदाह का प्रयास 

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/  सेना के रिटायर्ड जवान ने सोमवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। हालांकि आसपास मौजूद लोगों ने उसे ऐसा करने से रोक लिया। करौंदी थाना गुढ़ निवासी केएन पटेल का कहना है कि उसकी खरीदी जमीन पर गांव के एक दबंग ने कब्जा कर लिया है। वह इसकी शिकायत करने डीएसपी हेड क्वार्टर वीपी सिंह के पास गया, तो उन्होंने अभद्रता की। इससे नाराज जवान ने यह कदम उठाया। कलेक्ट्रेट के प्रशासनिक अमले ने आनन-फानन में सिविल लाइन थाना प्रभारी को बुलाया। कलेक्टर ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

पटेल ने अपने गांव में एक एकड़ जमीन खरीदी थी, जिस पर गांव के ही राजू पटेल ने कब्जा कर लिया है। इसकी शिकायत करने वह डीएसपी के पास गए तो उन्होंने फरियाद सुनने के बजाए अभद्रता की। इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक से करने की कोशिश की, लेकिन एसपी कार्यालय से भी डांट कर भगा दिया गया।

रीवा कलेक्टर इलैया राजा टी ने मामले की जांच के निर्देश एसडीएम गुढ़ को दिए हैं। साथ में कहा कि पीड़ित की जमीन पर अतिक्रमण हुआ है, तो अविलंब हटाया जाए।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *