Monday , May 6 2024
Breaking News

जनता का भरोसा खो चुकी कांग्रेस के कारण भारत में फैला आतंकवाद : छत्तीसगढ़ में गरजे PM

 सरगुजा

 छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के मतदान के लिए महज कुछ ही बाकी है। ऐसे में राजनैतिक पार्टियों का ताबड़तोड़ चुनावी दौर जारी है। इसी कड़ी में मोदी ने कल जांजगीर के सक्ती में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस व नक्सलियों को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने नक्सली हिंसा, भ्रष्टाचार को कम किया। मैं नक्सलवाद को जड़ से समाप्त करके रहूंगा यह मोदी की गारंटी है।
आज मोदी सरगुजा लोकसभा सीट पर जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान मोदी लोकसभा बीजेपी प्रत्याशी चिंतामणि महाराज के पक्ष में माहौल बनाते हुए वोट की अपील भी करेंगे।

"कांग्रेस आई तो संपत्ति बांट देगी"

पीएम मोदी (PM Modi) ने अपने भाषण के दौरान कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में नहीं रहेगी तो कांग्रेस आते ही आपके ऊपर विरासत टैक्स लगा देगी. कांग्रेस नहीं चाहती कि एक सामान्य भारतीय अपनी संपत्ति अपने बच्चों को देकर इस दुनिया से जाएं. लेकिन कांग्रेस के इरादे तो कुछ और ही हैं. उन्होंने कि हमारे यहां चीजों को संभालकर रखने की संस्कृति है. ये मेरे देश का स्वभाव है. लेकिन कांग्रेस का कहना है कि वो आपके जाने के बाद आपकी संपत्ति को बांट देगी. कांग्रेस ने भारत के मूलभूत संस्कार पर कड़ा प्रहार करने जा रही है. कांग्रेस की ये सोच बहुत पुरानी है. कांग्रेस की हर सोच में आपको ये दिखेगा.

जब मैंने अरबन नक्सल ने कांग्रेस पर कब्जा कर लिया है तो उन्होंने अमेरिका को खुश करने के लिए विरासत टैक्स की बात की. वो आपकी संपत्ति लूटना चाहते हैं, वो आपके संतानों का हक लूटना चाहते हैं. ये गलत है. बीजेपी ये ना सोचती है ना ऐसा होना देगी. कांग्रेस जब सत्ता में रही तब आपके हक का पैसा लूटा जाता रहा. बीजेपी की सरकार आने के बाद आपके हक का पैसा आपके लिए ही खर्चा हो रहा है.
"उज्जवल भविष्य के लिए बीजेपी को वोट दें  "

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि आने वाले 5 साल में बहुत कुछ करना है. सरगुजा तो स्वर्ग की बेटी है. हम इस क्षेत्र को बहुत आगे लेकर जाना है. इसलिए आपको हर बूथ पर कमल खिलाना है. 2024 के इस चुनाव में आपके इस सेवक नरेंद्र मोदी को आपका आशीर्वाद चाहिए. आपको केवल एक सांसद ही नहीं चुनना है बल्कि देश का उज्जवल भविष्य चुनना है. आने वाली पीढ़ी का भविष्य चुनना. इसलिए राष्ट्र निर्माण का यह मौका बिल्कुल ना गंवाएं. चाहे शादी ब्याह हो या फिर गर्मी हो आप मतदान जरूर करें. ये आपका अधिकार है. आपको भारत के लोकतंत्र के लिए ये समय निकालना होगा.

पीएम मोदी ने कहा कि मेरा आग्रह है कि पहले मतदान फिर ही जलपान. हर बूथ में लोकतंत्र का उत्सव होना चाहिए. गाजे बाजे के साथ मतदान के लिए लोगों को आना चाहिए. मैं वादा करता हूं कि मेरे लिए आपका एक एक वोट सिर्फ एक वोट नहीं है बल्कि ये मेरे लिए भगवान का आशीर्वाद है. इसलिए बीजेपी को दिया आपका एक-एक वोट विकसित भारत बनाएगा. ये मेरी यानी मोदी की गारंटी है. 

सक्ती में मोदी ने कही यह बड़ी बातें

    – कोसा, कांसा, कंचन की धरती पर आज एक अलग उत्साह नजर आ रहा है।
    – कुछ माह पहले विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए आशीर्वाद मांगने आया था, फिर आशीर्वाद मांगने आया हूं।
    धर्म के नाम पर बांटने वाली कांग्रेस आजादी के बाद पहले दिन से तुष्टीकरण में लगी थी, वोट की राजनीति उनकी DNA में है।
    – कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा देकर नेताओं की तिजोरी भरी।
    – महतारी वंदन की पूरे देश में चर्चा है। 3 करोड़ बहन को लखपति दीदी बनाएंगे।
    – आप ही मेरा परिवार, मेरा भारत मेरा परिवार परिवार के सुख-दुख की चिंता करना मेरा दायित्व है। मुफ्त राशन आगे 5 साल तक मिलता रहेगा। 5 लाख रुपये तक मुफ्त इलाज लाखों परिवार को मिल रहा है।
    – एसटी की घोर विरोधी कांग्रेस ने राष्ट्रपति का विरोध किया, जीत गई तो अनाप-शनाप बोलकर अपमानित किया।कांग्रेस को एसटी, एससी, ओबीसी की सत्ता में भागीदारी पच नहीं रही है।
    – राममंदिर का निमंत्रण ठुकरा कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को अपमानित किया।
    – कांग्रेस के नेता कहते हैं कि मोदी मर जाए। जहां 140 करोड़ लोगों का आशीर्वाद हो वहां मौत को भी इंतजार करना पड़ता है। यह उनकी बौखलाहट है भ्रष्टाचार, घोटाला की जांच चल रही है, इस वजह से वे बौखला गए हैं लेकिन जहां 140 करोड़ देशवासियों का आशीर्वाद होता है वहां मौत को भी इंतजार करना पड़ता है
    – लोकल फॉर वोकल और आत्मनिर्भर भारत की बात भाजपा करती है, मगर कांग्रेस को ये मुद्दा ही नहीं लगता है

धमतरी में गरजे PM मोदी

    – कांग्रेस का शाही परिवार दिल्ली में रहता है। खुद की पार्टी का अता-पता नहीं है, अब हिंदुस्तान में वोट मांग रहे हैं। खुद तो वोट दे नहीं सकते, आपसे वोट मांग रहे हैं।
    – 19 को बस्तर में मतदान हुआ, अन्य राज्य के मतदान ने स्पष्ट कर दिया देश का मन साफ है, शक्तिशाली, मजबूत सरकार बनानी है। जनता-जनार्दन का भरोसा बीजेपी पर है।
    – छत्तीसगढ़ वह प्रदेश है, जहां कोयले की शक्ति, वन संपदा, स्टील की ताकत, विकसित भारत को तेज गति देने की ताकत है। 10 साल में मेरा काम देखा है, सेवा का मुझे मौका दिया है, कोई छुट्टी लिए बिना दिन-रात सेवा कर रहा हूं। मैंने अपने लिए कुछ नहीं किया।
    – आपके लिए जीता रहा हूं, जूझता रहा हूं क्या कुछ नहीं हुआ 10 साल में। महासमुंद सहित अन्य जगह पर पांच नए मेडिकल कॉलेज स्वीकृत किए। घर-घर तक बिजली, सस्ती गैस कनेक्शन दिया। साथ ही कांग्रेस ने विकास को पटरी से उतारने का काम किया।
    – भाजपा ने नक्सली हिंसा, भ्रष्टाचार कम किया। माओवादी-नक्सलवाद को जड़ से समाप्त करके रहूंगा।
    – कांग्रेस में एक रुपए में 85 पैसे को कौन सा पंजा लूट लेता था? मोदी को अवसर दिया तो सबसे पहले लूट की दुकान पर ताला लगा दिया। कई करोड़ जनधन खाता खोला। छत्तीसगढ़ में पौने दो करोड़ खाता खोला गया। 34 लाख करोड़ रूपए जनता के खाते में भेजा गया।
    – मैं 24×7, 2047 के लिए खप जाऊंगा। एक सांसद ही नहीं चुनना है, देश का उज्ज्वल भविष्य चुनना है। राष्ट्र निर्माण का यह मौका ना गवाएं।
    – कांग्रेस का शाही परिवार खुद को वोट देने लायक नहीं रहा है
    – आपके माता-पिता, मेरे माता-पिता है, उनके इलाज की व्यवस्था आपका यह बेटा करेगा।
    – 18 लाख पक्का आवास गरीब परिवारों को मिलना मोदी की गारंटी है

About rishi pandit

Check Also

छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित दंतेवाड़ा में आज तीन इनामी सहित 35 नक्‍सलियों ने किया सुरक्षा बल के सामने आत्‍मसमर्पण

दंतेवाड़ा छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित दंतेवाड़ा में रविवार को तीन इनामी सहित 35 नक्‍सलियों ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *